×
विज्ञापन

Fatehpur News: फ़तेहपुर पंचायत चुनाव में दोपहर तक इतने प्रतिशस हुआ मतदान.एक युवक का सर भी फूटा।

विज्ञापन

फ़तेहपुर में 26 अप्रैल को हो रहे त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का दोपहर 11 बजे तक वोटिंग प्रतिशत आ चुका है।पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट..(Fatehpur Panchayat Chunav News)

Fatehpur Panchayat Chunav News: फ़तेहपुर में सोमवार को हो रहे पंचायत चुनाव को लेकर प्रत्याशी अपने-अपने वोटर का अधिक से अधिक मतदान कराने को लेकर हर प्रयास कर रहें हैं।बीमार बुरुर्ग को मोटरसाइकिल से ले जाकर मतदान स्थल तक पहुंच रहें हैं।

ये भी पढ़ें- Fatehpur News: फ़तेहपुर पंचायत चुनाव के लिए यही रात अंतिम यही रात भारी।

विज्ञापन
विज्ञापन

कोरोनो काल में हो रहे मतदान में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन तक नहीं किया जा रहा है। मतदान प्रतिशत की बात करें तो दोपहर 11 बजे तक जिले का वोटिंग प्रतिसत 22.57 रहा है।

news-details

घायल अवस्था में युवक

वहीं किशुनपुर थाना क्षेत्र के अंजना भैरवा गांव में वोट डालने जा रहे युवक का सिर फूंटा गया। बताया जा रहा है युवक वोटिंग करने किसी के साथ जा रहा था।इसको लेकर ड्यूटी पर लगे पुलिस कर्मी से उसकी बहस हो गई।आरोप है कि पुलिस कर्मी ने युवक पर डंडे से वार कर दिया जिससे उसके सर पर चोट आ गई है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।