×
विज्ञापन

Fatehpur News: बसपा जिलाध्यक्ष के घर रूपए गिनने का वीडियो वायरल कहीं आदित्य पांडेय की बात सच तो नहीं?

विज्ञापन

फ़तेहपुर में जहां एक ओर त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो रही हैं वहीं बसपा के लिए पंचायत चुनाव मुसीबत बन रहा है।तीन बड़े नेताओं के निष्कासन के जिलाध्यक्ष यहां रुपए गिनने का वीडियो वायरल होते ही राजनीतिक गलियारों में एक बार फिर खलबली मच गई है।पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट.. UP Panchayat Chunav 2021 Fatehpur News

UP Panchayat Chunav 2021 Fatehpur News: फ़तेहपुर में बसपा के तीन नेता पूर्व मंत्री अयोध्या प्रसाद पाल,पूर्व विधायक आदित्य पांडेय और पूर्व चेयरमैन अनवारुल हक के निष्कासन के बसपा के जिलाध्यक्ष सीताराम गौतम के साथ कुछ लोगों का पांच-पांच सौ रुपए गिनने का एक वीडियो सोसल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें- Fatehpur News:प्रधानी के चुनाव में बंटने जा रही थी साड़ियां और रुपए.बोलेरो सहित तीन को पुलिस ने दबोचा।

विज्ञापन
विज्ञापन

सूत्रों की माने तो ये वायरल वीडियो वर्तमान बसपा जिलाध्यक्ष सीताराम गौतम के घर का है जहां कई लोग एक साथ बैठ कर रुपए की गिनती कर रहे हैं। हालांकि वायरल हो रहे इस वीडियो की युगान्तर प्रवाह पुष्टि नहीं करता है। लेकिन इस वीडियो से कहीं न कहीं पूर्व विधायक आदित्य पांडेय द्वारा जारी त्याग पत्र से ये कयास जरूर लगाया जा सकता है जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष को पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा टिकट के नाम पर धन उगाही की बात कही गई थी।(Up Panchayat Chunav 2021 Fatehpur News)

news-details

आदित्य पांडेय द्वारा जारी पत्र

मीडिया को बयान देते हुए सीताराम गौतम ने इसे विपक्षियों की चाल कहा। जबकि वायरल वीडियो तो अपने आप में बहुत कुछ बयां कर रहा है। 

आपको बतादें कि पार्टी से निष्काशन के बाद जहां एक ओर दिग्गज नेता अपने अपने प्रत्याशियों के प्रचार में लग गए हैं वहीं कई दल उनको अपना समर्थन देने के लिए लग गए हैं। पंचायत चुनाव से ठीक पहले बसपा के अंदर इस तरह की उठा पटक को देखते हुए ये अंदेसा जरूर लगाया जा सकता है आने वाले चुनाव में बसपा को इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ सकती है।(UP Panchayat Chunav 2021 Fatehpur News)

ये भी पढ़ें- Fatehpur News:बसपा ने किया फ़तेहपुर के तीन बड़े नेताओं का निष्कासन.लगे कई गम्भीर आरोप।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।