×
विज्ञापन

Fatehpur news:सरिया घोंपकर युवक की हत्या,पुलिस जाँच में जुटी

विज्ञापन

यूपी के फ़तेहपुर(fatehpur news)में बीती रात एक युवक की हमलवारों द्वारा सरिया घोंपकर हत्या कर दी गई..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:यूपी के फ़तेहपुर ज़िले में सोमवार रात अज्ञात हमलावरों द्वारा एक युवक की सरिया घोंपकर हत्या कर दी।हत्या की ख़बर से इलाक़े में सनसनी फैल गई है।परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी है।मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ बाईपास इलाक़े का है।fatehpur news

जानकारी के अनुसार मूल रूप से हुसैनगंज थाना क्षेत्र के मानपुर गाँव का रहने वाला रज्जन पुत्र गुलाम क़रीब 20 दिनों से लखनऊ बाईपास पर टेंट(तंबू)लगाकर दवा, गंगाधर रस, महाशक्ति तेल आदि बेचता था।बीती रात उसकी हमलवारों द्वारा हत्या कर दी गई।

मृतक की ससुराल खागा कोतवाली क्षेत्र के पचीसा गाँव में है, शादी के बाद से वह अपनी ससुराल में ही रहता था।मृतक की पत्नी ने गाँव के ही रहने वाले ज़ुबैर औऱ नफ़ीस के विरुद्ध पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि उक्त दोनों लोगों की उसके पति के साथ दुश्मनी थी।उसको पूरा शक है कि इन्ही दोनों ने उसके पति की हत्या की है।

ये भी पढ़ें- Fatehpur news:पहले पति औऱ अब पत्नी ने कर ली आत्महत्या,जिंदगी पर भारी पड़ी ग़रीबी!

कोतवाली प्रभारी रवींद्र श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक की पत्नी के तहरीर पर मुकदमा लिखकर आगे की कार्यवाही की जा रही है।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।मृतक के शरीर में सरिया घोंपने का एक घाव है।पुलिस हमलवारों की तलाश में जुटी है।जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।