×
विज्ञापन

Fatehpur news:डकैतों के गैंग का पर्दाफाश 19 साल का रोहित निकला सरग़ना तिजोरी सहित लाखों का माल बरामद

विज्ञापन

फतेहपुर पुलिस ने शुक्रवार को एक बड़े लूट गैंग का पर्दाफाश करते हुए गैंग के सरगना सहित 6 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:बीते 15 दिनों के अंदर शहर के भीतर कई बड़ी चोरी औऱ डक़ैती की घटनाओं को अंजाम देकर सनसनी फ़ैलाने वाले गैंग का पर्दाफ़ाश स्वाट टीम औऱ कोतवाली पुलिस द्वारा शुक्रवार को कर दिया गया।पुलिस ने गैंग के सरग़ना समेत 6 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है।इनके पास से चोरी और लूट का लाखों का सामान भी बरामद हो गया है। fatehpur news

इस गैंग के द्वारा तीन फ़रवरी को लोधीगंज स्थिति मोबाइल शॉप में चोरी, 3-4 फ़रवरी की ही रात रेनॉल्ट शो रूम में एवं आकांक्षा टीवीसी शोरूम में लूट डक़ैती, एआरटीओ आफ़िस में डक़ैती समेत कई बड़ी चोरी, लूट की घटनाओं को अंजाम दिया गया था। fatehpur news

पुलिस ने इनके पास से चोरी के 25 मोबाइल, एआरटीओ आफ़िस से लूटी गई तिजोरी, 2 किलोग्राम चांदी सहित आभूषण, 1 लैपटॉप, 1 डीवीआर, चोरी की पांच मोटरसाइकिल व दो घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल, 4 अवैध असलहे व जिंदा कारतूसें बरामद की हैं।

ये भी पढ़ें- Fatehpur news:एक पर्ची जिसने पुलिस को हत्यारों तक पहुँचा दिया,लड़की का सिर काटकर फ़ेंका था शव

एसपी सतपाल अंतिल ने बताया कि इस गैंग का लीडर रोहित पांडेय उर्फ़ प्रदीप पांडेय निवासी चक्की थाना मलवां जनपद फतेहपुर है।यह अपना एक गैंग बनाकर फतेहपुर सहित विभिन्न जनपदों में चोरी, लूट की घटनाओं को अंजाम देते थे।स्वाट टीम औऱ कोतवाली पुलिस द्वारा इस गैंग का पर्दाफाश किया गया है।सभी के विरुद्ध गैंगस्टर एवं चोरी लूट के द्वारा अर्जित की गई सम्पति को कुर्क करने की कार्यवाही की जा रही है।

गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम..

रोहित पांडेय(19) चक्की थाना मलवां फतेहपुर

विकास सिंह(19) भरेठा बमरौली थाना धूमनगंज प्रयागराज

धर्मेंद्र सिंह चौहान(25) भरेठा थाना धूमनगंज प्रयागराज

पंकज जाटव(20) कुंवरपुर बनवारी थाना छिबरामऊ जनपद कन्नौज

गोलू उर्फ़ अरुण(19) अल्लीपुर जीता अहमदगंज थाना कड़ाधाम जनपद कौशाम्बी

संदीप पुत्र रामस्वरूप(24) आबूनगर थाना कोतवाली फतेहपुर।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।