×
विज्ञापन

Fatehpur news:बैंगन तोड़ने के विवाद में चटके लाठी डंडे मुकदमा दर्ज

विज्ञापन

यूपी के फतेहपुर(fatehpur news)ज़िले में खेत से बैंगन तोड़ने में विवाद हो गया, एक पक्ष ने लाठी डंडों से दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया.पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:बुधवार शाम गाजीपुर थाना क्षेत्र के सेवरामऊ गाँव में खेत से बैंगन तोड़ने के चक्कर में विवाद हो गया।इस विवाद में दो सगे भाइयों को लाठी डंडों के प्रहार से बुरी तरह घायल हो गए हैं।पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।fatehpur news

विज्ञापन
विज्ञापन

जानकारी के अनुसार बीते बुधवार की शाम सेवरामऊ निवासी कल्लू यादव अपने भाई साधू के साथ अपने खेतों में काम कर रहा था।तभी गाँव के ही अनिल पुत्र कलुवा व धीरू पुत्र लाममन दुबे आए औऱ खेत मे लगे हुए बैगनो को ज़बरन तोड़ने लगे जिसका दोनों भाइयों ने विरोध किया।इसके चलते अनिल औऱ धीरू गुस्से में आ गए औऱ उन्होंने अपने साथ लिए हुए लाठी डंडों से साधु औऱ कल्लू पर हमला बोल दिया।

ये भी पढ़ें- Fatehpur news:डीएम अपूर्वा दुबे ने देर रात 111 ओवरलोड वाहनों के विरुद्ध की कार्यवाही, मचा हड़कम्प

झगड़ा देखकर आस पास के खेतों में काम कर रहे लोग दौड़ कर आए औऱ किसी तरह झगड़े को शांत कराया।लाठी डंडों के प्रहार से चोटिल हुए कल्लू ने अपने भाई के साथ गाजीपुर थाने पहुँचकर आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। fatehpur news

थाना अध्यक्ष कमलेश पाल ने बताया कि दो पक्षों में लड़ाई झगड़ा हुआ है।तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।