×
विज्ञापन

Fatehpur news:सदर विधायक विक्रम सिंह ने किया आयुष ग्राम का उद्घाटन

विज्ञापन

सदर विधायक विक्रम सिंह ने गुरुवार को आयुष ग्राम का फ़ीता काटकर उद्घाटन किया.पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:सदर विधायक विक्रम सिंह ने गुरुवार को आयुष विभाग द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि शामिल हुए।उन्होंने फ़ीता काटकर कार्यक्रम की शुरुआत की।यह कार्यक्रम हँसवा विकास खण्ड के रामपुर थरियांव गाँव में आयोजित किया गया था।fatehpur news

विज्ञापन
विज्ञापन

उल्लेखनीय है कि आयुष मंत्रालय भारत सरकार व आयुष विभाग उत्तर प्रदेश शासन के आयुष ग्राम परियोजना के अंर्तगत संचालित आयुष ग्राम रामपुर थरियांव में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।इसी कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि शामिल हुए सदर विधायक विक्रम सिंह ने फ़ीता काटकर आयुष ग्राम का उद्घाटन किया।

ये भी पढ़ें- Fatehpur news:बैंगन तोड़ने के विवाद में चटके लाठी डंडे मुकदमा दर्ज

समारोह में क्षेत्रीय आयुर्वेदिक एवं यूनानी अधिकारी डॉ सुधीर रंजन एवं जिला होम्योपैथिक चिकित्सा अधिकारी डॉ अमरीश चंद्रा भी उपस्थित रहे।उन्होंने कहा कि गांव के अलग अलग स्थानों पर हर सप्ताह निशुल्क स्वास्थ्य शिविरों का आयोजन किया जाएगा।

कार्यक्रम के दौरान वहां मौजूद लोगों का आयुष पद्धति से डॉक्टरों द्वारा स्वास्थ्य परीक्षण कर दवाओं का वितरण किया गया।क़रीब 750 लोग इससे लाभान्वित हुए।

कार्यक्रम में मौजूद योग शिक्षक अंगद सिंह एवं कमल सिंह पटेल द्वारा लोगों को योग के माध्यम से स्वस्थ रहने के विषय में जानकारी प्रदान की गई।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।