×
विज्ञापन

UP:फतेहपुर में प्रेमी की पीट पीट कर की गई थी हत्या..परिजनों ने शव रखकर हाईवे किया जाम..!

विज्ञापन

यूपी के फतेहपुर में सोमवार देर रात एक लड़के की गाँव के ही कुछ लोगों द्वारा पीट पीट कर हत्या कर दी थी..बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद जब शव परिजनों को मिला तो उन्होंने शव को हाइवे में रखकर हंगामा शुरू कर दिया..पढ़ें पूरी ख़बर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:पूरे यूपी में इस वक़्त खुले आम क़ानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाई जा रहीं हैं।जनपद भी इस मामले में पीछे नहीं है।आए दिन घट रही आपराधिक वारदातों ने बेहतर पुलिसिंग के दावे की पोल खोल दी है।ताज़ा मामला थरियांव थाना क्षेत्र का है।यहाँ बुधवार को एक बार फ़िर से हाइवे को ग्रामीणों द्वारा शव रखकर जाम कर दिया गया।

पूरा मामला जानें..

सोमवार की रात थरियांव थाना क्षेत्र के आरामऊ गाँव निवासी अनिरुद्ध लोधी(20) पुत्र गंगासागर लोधी को गाँव के ही कुछ लोगों ने लाठी डंडों से पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया।बताया जा रहा है कि मृतक अनिरुद्ध का पड़ोस में ही रहने वाली एक सजातीय हमउम्र लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था।घटना वाली रात अनिरुद्ध अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुँचा था।लड़की के पिता ने दोनों को साथ में देख लिया जिसके बाद उसने अपने अन्य परिवारीजनों के साथ मिलकर अनिरुद्ध को बंधक बना लिया और लाठी डंडों से पीट पीटकर हत्या कर दी थी।

ये भी पढ़ें-UP:ध्वस्त हो चुकी क़ानून व्यवस्था का परिणाम है पत्रकार विक्रम जोशी की मौत..!

पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करते हुए शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।बुधवार को शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया।लेकिन शव को लेकर परिजनों ने हाइवे में रख दिया।भारी मात्रा में ग्रामीण भी वहां पहुँच गए।देखते ही देखते हंगामा शुरू हो गया।ग्रामीण पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे।आरोप है कि पुलिस इस मामले में ढिलाई कर हत्यारोपियों को बचाने का प्रयास कर रही है।मौक़े पर भारी पुलिस बल की मौजूदगी है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।