×
विज्ञापन

Fatehpur Monkey News:फतेहपुर में एक दर्जन बंदरों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत FIR दर्ज

विज्ञापन

यूपी के फतेहपुर ज़िले में एक दर्जन बंदरों के एक साथ शव मिलने से हड़कंप मच गया है.इसके अलावा कई बंदर बेसुध पड़े मिले जिसके बाद इलाक़े में हड़कंप मच गया है.पुलिस ने मुकदमा दर्ज जाँच शुरू कर दी है.बंदरों के शवों का पोस्टमार्टम शनिवार को होगा.मामला हथगाम थाना क्षेत्र का है. Fatehpur Monkey News

Fatehpur Latest Crime News:यूपी के फतेहपुर ज़िले में एक साथ दर्जन भर बंदरों की हुई संदिग्ध मौत से हड़कंप मचा हुआ है.आशंका जताई जा रही है कि किसी ने जहर देकर बंदरों की जान ली है.सूचना पर पहुंचीं पुलिस औऱ वन विभाग की टीम ने बंदरों के शवों को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है.शनिवार को सभी शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.जिसके बाद मौत का कारण स्पष्ट होगा.Fatehpur Monkey News

विज्ञापन
विज्ञापन

जानकारी के अनुसार हथगाम थाना क्षेत्र के सेमरहा गाँव में शुक्रवार देर शाम गाँव किनारे एक बाग में बंदरों के समूह को तड़पते हुए स्थानीय ग्रामीणों ने देखा जिसकी सूचना पुलिस को दी.मौक़े पर थाना अध्यक्ष अश्वनी सिंह व वन विभाग की टीम पहुंचीं. मौके पर 11 बंदर दम तोड़ चुके थे. जबकि 6 बंदर बेसुध थे.जिनको इलाज़ के बाद आराम मिल गए औऱ वह सभी जंगल की तरफ़ भाग गए. सभी के मुंह से झाग निकल रहा था.

आशंका जताई जा रही है कि बंदरों ने कोई नशीला पदार्थ स्वयं से खा लिया या किसी ने जान बूझकर बंदरों के खाने में जहर मिलाकर उनकी हत्या की साजिश रची है.पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है.

स्थानीय स्तर पर चर्चा है कि सेमरहा गाँव के आस पास बंदरों की काफ़ी संख्या हैं. बंदर गाँव के भीतर भी घुसे रहते हैं और उत्पात मचाते हैं. खेतों में फसलों का भी नुकसान करते हैं. ऐसे में किसी ने जानबूझकर बंदरों को जहर खिला दिया है. वहीं घटना के बाद से हिन्दू संगठनों में रोष है. बजरंग दल के आनन्द तिवारी ने कहा कि जिसने भी यह कृत्य किया है उसके खिलाफ पुलिस कड़ी कार्यवाही करे.इतना अमानवीय कार्य जिसने भी किया है उसको सजा मिलनी ही चाहिए.

ये भी पढ़ें- Fatehpur District Hospital News:फतेहपुर जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर की अचानक हुई मौत


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।