×
विज्ञापन

फतेहपुर शराब कांड:अवैध शराब तस्करों का बड़ा गैंग पुलिस के हत्थे चढ़ा.!

विज्ञापन

फतेहपुर में अवैध औऱ अपमिश्रत शराब बनाने औऱ बेचने वाले एक बड़े गैंग का पर्दाफ़ाश पुलिस ने किया है.पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:गाजीपुर थाना क्षेत्र के भौली गांव में अपमिश्रित (अवैध) शराब पीने के बाद दो लोगों की मौत हो गई थी औऱ 19 लोग बीमार पड़ गए थे।इस कांड के बाद ज़िले की पुलिस जागी औऱ तब एसपी के निर्देश पर शुरू हुआ अवैध शराब बनाने बेचने औऱ तस्करी करने वालों के खिलाफ बड़ा अभियान। fatehpur news

भौली गाँव में जिस दुकान से लेकर लोगों ने शराब पी थी उसके दुकानदार औऱ सप्लायर को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस की जाँच में यह भी पता चला था कि शराब अपमिश्रित थी।

एसपी के निर्देश पर एसओजी, गाजीपुर थाना पुलिस, औऱ सर्विलांस टीम ने इस पूरे प्रकरण के खुलासे औऱ पूरे गैंग का पर्दाफ़ाश करने के काम में जुट गईं थी।इसी क्रम में शुक्रवार को औगासी घाट के निकट  चेकिंग के दौरान एक बोलेरो औऱ स्कार्पियो गाड़ी से भारी मात्रा में अवैध अपमिश्रित शराब व शराब बनाने के उपकरण सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया।

इस सात लोगों में से भौली गांव की घटना से सम्बंधित आरोपी फ़रार इनामिया पतिराखन, प्रियांशू जायसवाल उर्फ़ रिषि, अवधेश पाल शामिल हैं।

इनके अलावा अनिल कुमार मौर्या, कुँवर प्रदीप सिंह, जितेंद्र यादव औऱ अनूप सिंह को गिरफ्तार किया गया है।भौली कांड से सम्बंधित एक अभियुक्त संजय श्रीवास्तव अभी फ़रार है।पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत है।

विज्ञापन
विज्ञापन

पुलिस को गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से भारी मात्रा में अवैध शराब औऱ उसके बनाने औऱ बेचने के उपकरण बरामद किए हैं..

news-details

पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ने बताया कि पुलिस को बड़ी क़ामयाबी हांथ लगी है।सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है जिनके पास से भारी मात्रा अवैध अपमिश्रित शराब औऱ शराब बनाने के उपकरण बरामद हुए हैं। सातों अभियुक्तों का कनेक्शन कई जनपदों से था।कुछ औऱ नाम भी प्रकाश में आए हैं।जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।