×
विज्ञापन

Farrukhabad news:पुलिस ने पकड़ी अवैध शराब की बड़ी खेप चार तस्कर गिरफ्तार क़ीमत करीब 40 लाख!

विज्ञापन

फर्रुखाबाद पुलिस को बड़ी सफ़लता हाँथ लगी है।भारी मात्रा अवैध अंग्रेजी शराब पुलिस ने ट्रक औऱ कार से बरामद की है.पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फर्रुखाबाद:यूपी में होने जा रहे पंचायत चुनावों को देखते हुए प्रदेश में भारी मात्रा में अवैध शराब तस्करों द्वारा लाए जाने का प्रयास किया जा रहा है।ऐसे ही तस्करों को फर्रुखाबाद पुलिस ने क़रीब 40 लाख कीमत की अवैध शराब के सहित गिरफ्तार किया है।Farrukhabad news

बताया जा रहा है कि पुलिस को जरिए मुखबिर सूचना मिली थी कि बड़ी मात्रा में हिमाचल प्रदेश से अवैध अंग्रेजी शराब की खेप फर्रुखाबाद के रास्ते लाई जा रही है।इसी सूचना पर मोहम्दाबाद कोतवाली टीम, सर्विलांस टीम औऱ एसओजी टीम एक्टिव हुई औऱ कोतवाली क्षेत्र के धीरपुर चौराहे के निकट से वाहन चेकिंग के दौरान स्विफ्ट कार PB 65 AF 9635 औऱ ट्रक नम्बर PB 65 AH 2294 को चेक किया तो दोनों गाड़ियों से कुल 850 पेटी अवैध शराब बरामद की।जिसकी कुल अनुमानित लागत क़रीब 38 लाख की है।

प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि अवैध शराब हिमाचल प्रदेश से लाई जा रही थी।चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है।चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।