×
विज्ञापन

फर्रुखाबाद:किसानों ने फ़िर भरी हुंकार.मुस्तैद रही पुलिस.!

विज्ञापन

बुधवार को भारतीय किसान यूनियन (लोकशक्ति) संगठन के किसानों द्वारा कृषि कानूनों के विरोध में प्रदर्शन कर डीएम को ज्ञापन सौंपा गया.पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फर्रुखाबाद:मोदी सरकार द्वारा पारित किए कृषि कानूनों के विरोध व किसानों की अन्य समस्याओं को लेकर बुधवार को किसान संगठन भारतीय किसान यूनियन (लोक शक्ति) के नेतृत्व में किसानों ने रैली निकाल कर डीएम को ज्ञापन सौंपा।

news-details

डीएम को ज्ञापन सौंपते किसान।

भारतीय किसान यूनियन (लोक शक्ति) के जिलाध्यक्ष सत्यभान झा के नेतृत्व में संगठन के लोग क्रिचिश्यन ग्राउंड में एकत्रित हुए।किसानों के  एकत्रित होंने की खबर से भारी पुलिस बल की तैनाती ग्राउंड में हो गई।क्रिशचन ग्राउंड से लेकर कलक्ट्रेट तक पुलिस का सख़्त पहरा रहा।सड़क छावनी में तब्दील रही।

किसान यूनियन नेता नारेबाजी करते हुए ट्रैक्टर से व पैदल चलकर कलेक्ट्रेट पंहुचे और वहां परिसर में धरना प्रदर्शन कर मौजूदा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।इसके बाद उन्होंने आठ सूत्रीय मांगों को लेकर जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह को ज्ञापन सौंपा।

इस दौरान रवि शर्मा, दलवीर सिंह,अजीत यादव, उपेन्द्र पाल, राजवीर सिंह चौहान, मजर खां, जगवेन्द्र सिंह, एजाज खां आदि किसान नेता मौजूद रहे।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।