×
विज्ञापन

crime in uttar pradesh:यूपी में देर रात बड़ी वारदात..टीवी चैनल के पत्रकार को बदमाशों ने गोलियों से भूना.!

विज्ञापन

उत्तर प्रदेश के बलिया ज़िले में सोमवार देर रात एक टीवी न्यूज चैनल के पत्रकार की बदमाशों ने गोलीमार कर हत्या कर दी है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर.

बलिया:यूपी में गुंडई चरम सीमा पार कर गई है।सोमवार देर रात गुंडों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है।एक पत्रकार की सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी गई है।मामला यूपी के बलिया जिले का है। baliya letest news

ये भी पढ़ें-फतेहपुर:नलकूप में सो रहे अधेड़ की धारदार हथियार से हत्या..!

जानकारी के अनुसार यह घटना जनपद के फ़ेफ़ना थाना क्षेत्र अन्तर्गत घटित हुई है।एक टीवी न्यूज चैनल के जिला संवाददाता रतन सिंह को अज्ञात हमलावरों द्वारा गोलियों से भून दिया गया है।घटना सोमवार रात क़रीब 9:30 बजे की बताई जा रही है। baliya journalist murder news

शुरुआती जानकारी के अनुसार हमलावर क़रीब 8 लोग थे, उन्होंने रतन सिंह को घेरकर सीधे सिर में गोली मारी है।घटनास्थल पर पुलिस के आलाधिकारी पहुँचे हैं।लेक़िन हमलावर घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए हैं।बताया जा रहा है कि पत्रकार रतन सिंह ने अपनी जान को खतरा बताते हुए स्थानीय थाने में कुछ दिनों पहले ही सूचना दी थी।लेक़िन पुलिस की ओर से कोई ध्यान नहीं दिया गया।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।