×
विज्ञापन

Up Me School Kab Khulenge: यूपी में कक्षा 6 से 8 तक के स्कूल इस तारीख़ से खुल सकते हैं

विज्ञापन

यूपी में कक्षा 6 से 8 तक के स्कूलों को 1 सितंबर से खोला जा सकता है। इस सम्बंध में टीम 9 की बैठक में सीएम योगी ने दिशा निर्देश जारी किए हैं. UP Me School Kab Se Khulenge

UP Reopen School News: यूपी में एक सितंबर से परिषदीय स्कूलों में पढ़ाई शुरू हो सकती है। इस सम्बंध में टीम 9 की बैठक में सीएम योगी ने दिशा निर्देश जारी किए हैं। बैठक के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने कक्षा 6 से 8वीं तक की कक्षाओं में दाखिले की प्रक्रिया के निर्देश जारी किए हैं।बैठक में सीएम ने कहा स्थिति का आंकलन कर एक सितंबर से पठन-पाठन शुरू किया जा सकता है। up Me school kab khulenge

विज्ञापन
विज्ञापन

बता दें कि कुछ ही दिन पहले सरकार ने 16 अगस्त से 9वीं से 12वीं कक्षा तक के स्कूलों को 50 प्रतिशत क्षमता के साथ खोलने का निर्देश दिया है। इसके अलावा सरकार ने कॉलेज और यूनिवर्सिटी को खोलने की भी घोषणा की है।जारी निर्देशों के मुताबिक, 1 सितंबर से प्रदेश में कॉलेजों और यूनिवर्सिटी को भी खोला जाएगा।

हालांकि अभी कक्षा 1 से 5 तक की कक्षाएँ कब से शुरू होंगी इस बारे में कोई सूचना आई है। सीएम योगी ने कोरोना की स्थिति का आंकलन कर गतिविधियों को संचालित करने के निर्देश दिये हैं।

इसके अलावा अब यूपी में वीकेंड लॉकडाउन सप्ताह में केवल एक दिन ही रहेगा। अब रविवार को ही कोरोना कर्फ्यू लागू रहेगा।

ये भी पढ़ें- Fatehpur UP News: किशोर हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा हम उम्र साथी ने दिया था घटना को अंजाम बनाते थे अप्राकृतिक सम्बंध!

ये भी पढ़ें- UP PET Exam Date 2021: PET की परीक्षा डेट को लेकर हुआ बहुत बड़ा बदलाव.प्रतियोगी छात्रों का विरोध जानें वजह!


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।