oak public school

UP Board Result 2020:सत्ताईस जून वाली रिज़ल्ट डेट को लेकर आया डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का बयान..जान लें पूरी बात..!

यूपी बोर्ड के 10th और 12th के रिजल्ट डेट को लेकर एक बार फ़िर से डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का बयान आया है..क्या है पूरी खबर पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

UP Board Result 2020:सत्ताईस जून वाली रिज़ल्ट डेट को लेकर आया डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का बयान..जान लें पूरी बात..!
सांकेतिक फ़ोटो-साभार-गूगल।

लखनऊ:डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने यूपी बोर्ड के हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा के परिणामों के घोषित होने वाली तिथि को लेकर कहा है कि अभी तिथि का आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है।यह बात उन्होंने तब कही है जब यह खबर चल रही थी कि 27 जून को यूपी बोर्ड हाईस्कूल और इंटरमीडिएट का रिजल्ट घोषित करेगा।

ये भी पढ़े-यूपी में भीषण सड़क हादसा एक ही परिवार के नौ लोगों की मौत..!

बीते दिन युगान्तर प्रवाह ने भी मीडिया संस्थान अमर उजाला की वेबसाइट में प्रकाशित ख़बर के हवाले से इस ख़बर को प्रकाशित किया था कि रिजल्ट की डेट का ऐलान हो गया है।और 27 जून को रिजल्ट घोषित होंगे।

लेक़िन अब डिप्टी सीएम ने कहा है कि रिजल्ट 27 जून को ही घोषित होगा इसका आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है।हालांकि उन्होंने यह स्पष्ट कहा है कि रिजल्ट 25 जून से 28 जून के बीच कभी भी  घोषित किए जा सकतें हैं।

Read More: Upsc Vishal Dubey Success Story: हवलदार पिता का सपना पूरा कर बेटा बनेगा आईपीएस अफसर

ये भी पढ़े-फतेहपुर:पूर्व प्रधान हत्याकांड-घर पहुँच पुलिस ने लिए परिजनों के बयान..क़रीब दो घण्टे चली पूछताछ..!

Read More: Fatehpur Crime News: फतेहपुर में रिश्ते शर्मसार ! सगे ताऊ ने 6 साल की मासूम के साथ कर दी ये हरकत

उपमुख्यमंत्री ने मंगलवार को कहा था कि नतीजे जून अंत में जारी किए जाएंगे। यूपी बोर्ड की कॉपियों का मूल्यांकन मंगलवार को खत्म हो गया था। उन्होंने कहा कि इस वर्ष परीक्षाएं रिकार्ड समय में हाईस्कूल की 12 व इंटरमीडिएट की 15 दिनों में खत्म हो गई लेकिन कोविड महामारी के कारण मूल्यांकन देर से शुरू हुआ लेकिन विपरीत परिस्थितियों में भी कम समय में हमने मूल्यांकन खत्म किया। इस बार 5611072 विद्यार्थियों ने बोर्ड परीक्षा दी थी।

Read More: Fatehpur News: जब निषादराज के लिए करुणा निधान बन उठ गए सहस्त्र हांथ ! विलख रहे पिता के नेत्र से निकल रही थी अविरल धारा

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur UP News: फतेहपुर में जयमाल के समय पहुंचे प्रेमी ने काटा हंगामा ! भरी महफ़िल में घंटो चला बवाल Fatehpur UP News: फतेहपुर में जयमाल के समय पहुंचे प्रेमी ने काटा हंगामा ! भरी महफ़िल में घंटो चला बवाल
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में प्रेमिका की शादी में पहुंचे प्रेमी ने गेस्ट हाउस में ही हंगामा...
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पूर्व सपा विधायक का बेटा BJP में शामिल ! वजह ये बताई जा रही है
Etawah Loksabha Chunav 2024: इटावा में भाजपा प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया की पत्नी मृदुला ने भरा निर्दलीय नामांकन
Fatehpur Latest News: फतेहपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत ! चार दिन बाद थी शादी
Fatehpur Loksabha Chunav 2024: साध्वी की हैट्रिक रोकने के लिए कौन बनेगा शोएब अख्तर, राजनीतिक बिसात का क्या कहता है गणित?
Hanuman Jayanti 2024 Kab Hai: हनुमान जयंती कब हैं? इस बार बन रहा है अद्भुद संयोग, जानिए राम नवमी से क्या है संबंध
Political Kavita: आने वाले हैं शिकारी मेरे गांव में Lyrics In Hindi ! Aane Wale Hai Shikari Mere Ganv Me

Follow Us