×
विज्ञापन

Up Board Exam 2021 :पंचायत चुनाव के चलते जल्द घोषित होगा परीक्षा कार्यक्रम

विज्ञापन

यूपी बोर्ड परीक्षा का कार्यक्रम (Up board exam 2021) अगले दो तीन दिनों में घोषित हो सकता है, प्रस्तावित पंचायत चुनाव को देखते हुए बोर्ड जल्द से जल्द परीक्षा कार्यक्रम घोषित कर सकता है..पढ़ें युगान्तर प्रवाह की रिपोर्ट.

लखनऊ:यूपी में साल 2021 के शुरुआती महीनों में पंचायत चुनाव भी होने हैं और इन्ही महीनों में यूपी बोर्ड की परीक्षाएं भी होती हैं।ऐसे में सरकार के सामने दोहरी चुनौती है।ऐसा माना जा रहा है कि यह दोनों कार्यक्रम अलग अलग समय पर ही आयोजित होंगे। up board exam 2021

अब तक न तो पंचायत चुनाव की तिथियां घोषित हुईं हैं और न ही बोर्ड परीक्षाओं की।ऐसे में अनुमान लगाना कठिन हो गया है कि पहले पंचायत चुनाव होंगे या बोर्ड की परीक्षाएं।

ये भी पढ़ें- Ram mandir :राम मंदिर निर्माण में खर्च होंगे इतने सौ करोड़ रुपए आप भी जान लें

विज्ञापन
विज्ञापन

हालांकि इस बीच मीडिया में ऐसी ख़बरें आईं हैं कि यूपी बोर्ड दिसम्बर लास्ट या जनवरी के पहले सप्ताह में परीक्षा का कार्यक्रम घोषित कर देगा।क्योंकि बताया गया है कि उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने बोर्ड अधिकारियों के साथ हुई बैठक में उन्होंने मार्च अप्रैल में परीक्षाएं कराने का सुझाव दिया है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।