×
विज्ञापन

यूपी:कैराना में वोटिंग के दौरान फायरिंग..बिना आईडी कार्ड वोट डालने को लेकर हुआ बवाल.!

विज्ञापन

पहले चरण के चुनाव के लिए आज वोटिंग का दौर जारी है..इसी बीच कैराना लोकसभा क्षेत्र से बड़ी ख़बर सामने आई है..पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

कैराना: लोकसभा चुनावों पहले चरण के लिए गुरुवार को अलग अलग राज्यों की कुल 91 सीटों पर सुबह से वोट डाले जा रहे हैं।इसी बीच सूबे की चर्चा में रहने वाली लोकसभा सीट कैराना से वोटिंग के दौरान फायरिंग की ख़बर सामने आई है।

मीडिया वेबसाइटो में प्रकाशित ख़बर के अनुसार कैराना लोकसभा क्षेत्र के रसूलपुर गाँव में पोलिंग बूथ पर कुछ लोग बिना आईडी पहुंचकर वोट डालना चाह रहे थे जिस पर मतदान स्थल पर मौजूद कर्मचारियों ने लोगों को वोट डालने से रोक दिया इसके बाद लोगों ने मतदान स्थल पर हंगामा शुरू कर दिया तो सुरक्षा में तैनात बीएसएफ़ के जवानों ने लोगों को खदेड़ते हुए हवाई फायरिंग भी की है। इस घटना के बाद से इलाक़े में तनाव की स्थिति बनी हुई है और कुछ देर के लिए मतदान भी प्रभावित रहा पर स्थिति को नियंत्रण में कर दोबारा मतदान जिला निर्वाचन अधिकारी ने प्रारम्भ करा दिया था।

गौरतलब है कि कैराना लोकसभा क्षेत्र से इस बार भाजपा ने गंगोह से वर्तमान  विधायक प्रदीप चौधरी को मैदान में उतारा है तो गठबंधन से आरएलडी प्रत्याशी तबस्सुम हसन मैदान में हैं।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।