×
विज्ञापन

कोरोना:दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन की हालत चिंताजनक..दूसरे अस्पताल में किए गए शिफ़्ट.!

विज्ञापन

कोरोना पाज़िटिव पाए गए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन की हालत चिंताजनक है उन्हें आक्सीजन सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

डेस्क:दो दिन पहले कोरोना पाज़िटिव पाए गए दिल्ली सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन की हालत बिगड़ती जा रही है।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट सिस्टम में रखा गया है।शुक्रवार को राजीव गांधी सुपर हॉस्पिटल से उन्हें मैक्स हॉस्पिटल में शिफ़्ट कर दिया गया है।जहाँ प्लाज्मा थेरेपी की जाएगी।

ये भी पढ़े-CTET Exam 2020:पाँच जुलाई को परीक्षा होगी या नहीं इसको लेकर एक महत्वपूर्ण जानकारी सामने आई है..!

आपको बता दें कि 15 जून की रात सत्येंद्र जैन को तेज़ बुखार और सांस लेने में तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती किया गया था।16 जून को उन्होंने ट्विटर पर इसकी जानकारी भी दी थी।16 जून को उनका कोरोना टेस्ट किया गया।रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।अगले दिन दोबारा उनका कोरोना टेस्ट किया गया।जिसमें रिपोर्ट पॉज़िटिव आई थी।

ये भी पढ़े-Surya Grahan 2020:ख़तरनाक साबित होगा इस बार का ग्रहण..क्योंकि नक्षत्र ही ऐसा है..!

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन लगातार एक्टिव थे।बीमार होने के एक दिन पहले तक वह केंद्रीय गृह मंत्रालय की तरफ़ से हुई मीटिंग में भी शामिल हुए थे।इस मीटिंग में गृह मंत्री अमित शाह, केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन दिल्ली के एलजी अनिल बैजल, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी शामिल हुए थे।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।