oak public school

तांत्रिक बाबा की कोरोना से मौत..हाँथ चूमकर करता था इलाज़..कई भक्त पाज़िटिव..मचा हड़कम्प..!

अंधविश्वास के चलते कई लोगों की जिंदगी संकट में पड़ गई है।एक तांत्रिक बाबा की कोरोना से मौत के बाद हड़कम्प मच गया है..क्योंकि बाबा के पास झाड़फूंक कराने वाले भक्तों का तांता लगता था। मामला मध्यप्रदेश का है.पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

तांत्रिक बाबा की कोरोना से मौत..हाँथ चूमकर करता था इलाज़..कई भक्त पाज़िटिव..मचा हड़कम्प..!
सांकेतिक फ़ोटो-साभार-गूगल।

डेस्क:कोरोना वायरस तेज़ी से फैल रहा है।लेक़िन कुछ लोगों की नासमझी और अंधविश्वास के चलते कोरोना फैलने की गति और तेज़ हो गई है।एक चौंकाने वाला मामला मध्यप्रदेश से सामने आया है।यहाँ एक तांत्रिक बाबा की कोरोना संक्रमण की वजह से मौत हो गई है।

ये भी पढ़े-UP:अब यूपी बोर्ड का एक नया कारनामा आया सामने..शुरू हुई किरकिरी..!

बताया जा रहा है कि अपनी मौत से पहले बाबा बड़ी संख्या में उसके पास पहुँचने वाले लोगों का झाड़ फूंक और तंत्र विद्या के माध्यम से इलाज़ करता था।इलाज़ के दौरान वह भक्तों का हाँथ भी चूमता था।बाबा के सम्पर्क में आए अब तक 29 लोगों की रिपोर्ट पाजीटिव आ चुकी है।अभी भी कई लोंगो की रिपोर्ट आनी शेष है तथा बाबा के सम्पर्क में और लोगों की तलाश की जा रही है।मामला सामने के बाद हड़कम्प मच गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रतलाम के नयापुरा का एक बाबा झाड़फूंक करता था और ताबीज देता था।लोग बड़ी संख्या में इसके पास जाते थे बाबा इलाज के नाम पर लोगों के हाथ भी चूमता था।

Read More: UPSC Topper Aditya Srivastava Success Story: कौन है UPSC टॉपर आदित्य श्रीवास्तव ! कैसे तय किया आईपीएस से आईएएस तक का सफर

ये भी पढ़े-CTET Exam 2020:क्या बदल जाएगी परीक्षा की तिथि..!

Read More: Amrit Bal Yojana LIC Benefits: एलआईसी की अमृत बाल योजना से कितना मिलेगा लाभ ! बच्चों की पढ़ाई और शादी का बेहतरीन प्लान

बाबा की 4 जून को कोरोना के कारण मौत हुई।प्रशासन ने बाबा के कॉन्टेक्ट तलाश कर लोगों को क्वारनटीन किया।जब इन सबके सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे तो शहर में कोरोना विस्फोट हो गया।इस बाबा ने अपने मरने से पहले 29 लोगों को कोरोना की बीमारी बांट दी थी।

Read More: Who is Jyotirao Phule: एक ऐसा महात्मा जिसने महिलाओं वंचितों और किसानों के लिए अपना जीवन खपा दिया

प्रशासन बाबा के संपर्क में आये और भी लोगों को तलाश रहा है। इस बाबा के कारण जो कोरोना पॉजिटिव मिले हैं वह शहर के बाबा के निवास स्थान नयापुरा क्षेत्र के ही है।नयापुरा शहर का कोरोना हॉटस्पॉट बन गया है।

ये भी पढ़े-Surya Grahan 2020:इसी महीने पड़ने जा रहा है सूर्य ग्रहण..जानें सूतक काल सहित कुछ अहम जानकारियां..!

एक बाबा के कारण शहर में कोरोना फैला तो प्रशासन ने शहर में ऐसे बाबाओं को उठाना शुरू किया करीब 29 बाबाओं को उठाकर विभिन्न क्वारनटीन सेंटर में भेजा गया है।

रतलाम सीएमएचओ डॉक्टर प्रभाकर ननावारे ने बताया कि नयापुरा के एक बाबा की कोरोना संक्रमण से मौत हुई थी।उस बाबा के संपर्क वाले लोगों का पता लगाकर क्वारनटीन किया गया है।जब सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए तो नयापुरा के इस बाबा के संपर्क वाले 29 लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया।ऐसे और भी बाबाओं को पकड़कर क्वारनटीन किया गया है।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Banda Crime In Hindi: फतेहपुर बांदा सीमा पर बने पुल से महिला समेत दो बच्चे यमुना में कूदे ! तीनों की दर्दनाक मौत Banda Crime In Hindi: फतेहपुर बांदा सीमा पर बने पुल से महिला समेत दो बच्चे यमुना में कूदे ! तीनों की दर्दनाक मौत
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) और फतेहपुर (Fatehpur) की सीमा में बने यमुना (Yamuna) नदी के पुल से...
Fatehpur UP News: फतेहपुर में जयमाल के समय पहुंचे प्रेमी ने काटा हंगामा ! भरी महफ़िल में घंटो चला बवाल
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पूर्व सपा विधायक का बेटा BJP में शामिल ! वजह ये बताई जा रही है
Etawah Loksabha Chunav 2024: इटावा में भाजपा प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया की पत्नी मृदुला ने भरा निर्दलीय नामांकन
Fatehpur Latest News: फतेहपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत ! चार दिन बाद थी शादी
Fatehpur Loksabha Chunav 2024: साध्वी की हैट्रिक रोकने के लिए कौन बनेगा शोएब अख्तर, राजनीतिक बिसात का क्या कहता है गणित?
Hanuman Jayanti 2024 Kab Hai: हनुमान जयंती कब हैं? इस बार बन रहा है अद्भुद संयोग, जानिए राम नवमी से क्या है संबंध

Follow Us