×
विज्ञापन

फतेहपुर:लॉकडाउन का पास लगा ट्रक से हो रही थी अफ़ीम की तस्करी..पुलिस ने पकड़ा..कीमत करोड़ो में..!

विज्ञापन

मंगलवार शाम पुलिस को एक बड़ी सफलता हाँथ लगी है..NH2 पर जा रहे एक ट्रक से पुलिस ने भारी मात्रा में अफ़ीम बरामद की है..जिसकी क़ीमत करोड़ो में बताई जा रही है..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:मंगलवार शाम पुलिस ने चेकिंग के दौरान हाइवे से निकल रहे एक ट्रक से क़रीब 60 किलो अफ़ीम बरामद की है।ट्रक ड्राइवर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।नारकोटिक्स विभाग की टीम लखनऊ से मौक़े पर पहुंची है।बरामद हुई अफ़ीम की क़ीमत करोड़ों में बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें-UP:फतेहपुर में सनसनीखेज वारदात..घर से ग़ायब हुई किशोरी का शव कुएं में बरामद..प्रेमी गिरफ्तार..!

जानकारी के अनुसार मंगलवार देर शाम थरियांव थाना क्षेत्र के nh2 पर हंसवा मोड़ के नजदीक हंसवा चौकी इंचार्ज प्रशान्त कटियार पुलिस टीम के साथ गाड़ियों की चेकिंग लगाए हुए थे।opium laden truck was caught by  police in fatehpur

इसी दौरान आ रहे एक ट्रक को पुलिस द्वारा रोका गया।ट्रक में लॉकडाउन के दौरान आवश्यक सामानों की ढुलाई करने का पास लगा हुआ था।लेकिन पुलिस ने जब ट्रक की तलाशी ली तो ट्रक में भारी मात्रा में अफीम निकली।

ये भी पढ़ें-फतेहपुर किशनपुर नाव हादसा-दरोगा, सिपाही औऱ नाविक के शव हुए बरामद..!

युगान्तर प्रवाह को जानकारी देते हुए चौकी इंचार्ज प्रशान्त कटियार ने बताया कि ट्रक झारखंड से हरियाणा जा रहा था।ट्रक पूरी तरह से खाली था।ट्रक में केवल अफ़ीम लदी हुई थी।जिसका वजन क़रीब 60 किलोग्राम का है। ट्रक ड्राइवर सरदार भूपेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है।लखनऊ से नारकोटिक विभाग की टीम आ रही है।सम्बंधित कार्यवाही जारी है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।