oak public school

औरैया हादसा:सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने की घोषणा..मृतक के परिजनों को एक लाख की मदद..!

शनिवार भोर पहर औरैया में हुए भीषण सड़क हादसे में 24 प्रवासी मजदूर मारे गए हैं।इसके अलावा 15 से ज़्यादा लोग इस हादसे में गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं..पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

औरैया हादसा:सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने की घोषणा..मृतक के परिजनों को एक लाख की मदद..!
अखिलेश यादव फ़ाइल फ़ोटो।

लखनऊ:शनिवार भोर पहर औरैया में हुए भीषण सड़क हादसे में 24 प्रवासी मजदूरों की मौत और 15 से ज़्यादा मजदूरों के गम्भीर रूप से घायल होने की ख़बर ने हर किसी को झकझोर दिया है।

ये भी पढ़े-लॉकडाउन:यूपी में भीषण सड़क हादसा.24 प्रवासी मजदूरों की दर्दनाक मौत.22की हालत अति गम्भीर..!

लॉकडाउन के बाद से प्रवासी मजदूरों का पलायन जारी है।भारी कष्टों को सहते हुए मजदूर सैकड़ो, हजारों किलोमीटर का सफ़र तय कर रहे हैं।लगातार मजदूरों के सड़क हादसों में मरने का सिलसिला जारी है।

हादसे पर दुःखद व्यक्त करते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मृतक के परिजनों को एक लाख रुपये की मदद करने का ऐलान किया है।

Read More: Arvind Kejriwal Arrested: ..और गिरफ्तार हुए अरविंद केजरीवाल ! सीएम आवास के बाहर आप समर्थकों की नारेबाजी

ये भी पढ़े-कोरोना:WHO ने दी चेतावनी..संभव है ये वायरस कभी ख़त्म ही न हो..!

Read More: Kanpur Lok Sabha MP List In Hindi: कानपुर के पहले सांसद हरिहरनाथ शास्त्री से सत्यदेव पचौरी तक का सफ़र ! जानिए लोकसभा सीट का अब तक का पूरा इतिहास

सपा प्रमुख ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि-"घर लौट रहे प्रवासी मज़दूरों के मारे जाने की ख़बरें दिल दहलानेवाली हैं।मूलत: ये वो लोग हैं जो घर चलाते थे।इसलिए समाजवादी पार्टी प्रदेश के प्रत्येक मृतक के परिवार को 1 लाख रु की मदद पहुँचाएगी।नैतिक ज़िम्मेदारी लेते हुए निष्ठुर भाजपा सरकार भी प्रति मृतक 10 लाख रु की राशि दे।

Read More: Ashok Chavan News: कांग्रेस को तगड़ा झटका देने के बाद 'अशोक चव्हाण' हो गए बीजेपी में शामिल ! जानिए कौन हैं ये दिग्गज नेता?

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Related Posts

Latest News

UP Board Result 2024 High School Topper: यूपी बोर्ड हाईस्कूल की परीक्षा में ये रहे टॉपर ! फतेहपुर में इन्होंने मारी बाजी UP Board Result 2024 High School Topper: यूपी बोर्ड हाईस्कूल की परीक्षा में ये रहे टॉपर ! फतेहपुर में इन्होंने मारी बाजी
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में आज UP Board का परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया गया है. सीतापुर की प्राची निगम...
Fatehpur Local News: मौत बांट रहे हैं फतेहपुर के नर्सिंग होम ! धृतराष्ट्र बना स्वास्थ्य विभाग
Fatehpur UP News: फतेहपुर में पकड़ा गया अंतर्जनपदीय टप्पेबाज गैंग ! काली बुलेरो से ज्वैलरी शॉप को करते थे टार्गेट
Fatehpur News: जब निषादराज के लिए करुणा निधान बन उठ गए सहस्त्र हांथ ! विलख रहे पिता के नेत्र से निकल रही थी अविरल धारा
Google Pixel 8 A Smartphone: गूगल पिक्सल लवर्स के लिए खुशखबरी ! अगले महीने फीचर्स से भरपूर, लॉन्च हो सकता है यह नया स्मार्टफोन
Upsc Vishal Dubey Success Story: हवलदार पिता का सपना पूरा कर बेटा बनेगा आईपीएस अफसर
Kanpur Accident News: फतेहपुर से कानपुर बारादेवी देवी जा रही पिकप हादसे का शिकार ! तीन लोगों की मौत, बड़ी संख्या में लोग घायल

Follow Us