×
विज्ञापन

औरैया हादसा:सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने की घोषणा..मृतक के परिजनों को एक लाख की मदद..!

विज्ञापन

शनिवार भोर पहर औरैया में हुए भीषण सड़क हादसे में 24 प्रवासी मजदूर मारे गए हैं।इसके अलावा 15 से ज़्यादा लोग इस हादसे में गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं..पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

लखनऊ:शनिवार भोर पहर औरैया में हुए भीषण सड़क हादसे में 24 प्रवासी मजदूरों की मौत और 15 से ज़्यादा मजदूरों के गम्भीर रूप से घायल होने की ख़बर ने हर किसी को झकझोर दिया है।

ये भी पढ़े-लॉकडाउन:यूपी में भीषण सड़क हादसा.24 प्रवासी मजदूरों की दर्दनाक मौत.22की हालत अति गम्भीर..!

लॉकडाउन के बाद से प्रवासी मजदूरों का पलायन जारी है।भारी कष्टों को सहते हुए मजदूर सैकड़ो, हजारों किलोमीटर का सफ़र तय कर रहे हैं।लगातार मजदूरों के सड़क हादसों में मरने का सिलसिला जारी है।

हादसे पर दुःखद व्यक्त करते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मृतक के परिजनों को एक लाख रुपये की मदद करने का ऐलान किया है।

ये भी पढ़े-कोरोना:WHO ने दी चेतावनी..संभव है ये वायरस कभी ख़त्म ही न हो..!

सपा प्रमुख ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि-"घर लौट रहे प्रवासी मज़दूरों के मारे जाने की ख़बरें दिल दहलानेवाली हैं।मूलत: ये वो लोग हैं जो घर चलाते थे।इसलिए समाजवादी पार्टी प्रदेश के प्रत्येक मृतक के परिवार को 1 लाख रु की मदद पहुँचाएगी।नैतिक ज़िम्मेदारी लेते हुए निष्ठुर भाजपा सरकार भी प्रति मृतक 10 लाख रु की राशि दे।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।