×
विज्ञापन

Arun Govil:भाजपा में शामिल हुए रामायण के राम.!

विज्ञापन

एक्टर अरुण गोविल गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए.नई दिल्ली पार्टी कार्यालय में वह भाजपा में शामिल हुए.पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर.

डेस्क:रामानंद सागर निर्देशित रामायण में राम की भूमिका निभा पूरे देश में प्रसिद्ध हुए एक्टर अरुण गोविल गुरुवार को भाजपा में शामिल हो गए।उन्होंने गुरुवार को नई दिल्ली स्थित बीजेपी कार्यालय में पहुँच विधिवत पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। arun govil news

1980 के दशक में रामानंद सागर के पॉप्युलर टीवी सीरियल रामायण में भगवान राम का रोल प्ले करके वह चर्चा में आए थे। हालांकि लंबे समय तक वह चर्चाओं से परे थे, लेकिन बीते साल कोरोना काल में एक बार फिर से दूरदर्शन पर रामायण का प्रसारण हुआ था। ऐसे में वह एक बार फिर से लाइमलाइट में आ गए थे। इस नए दौर में जब सोशल मीडिया का उभार हुआ है, तब अरुण गोविल भी एक बार फिर से खासे लोकप्रिय हो गए हैं। वह अकसर सोशल मीडिया पर रामायण सीरियल से लेकर अन्य तमाम मुद्दों पर अपनी राय रखते रहे हैं।

विज्ञापन
विज्ञापन

बीजेपी में शामिल होने के बाद अरुण गोविल ने कहा कि इस समय जो हमारा कर्तव्य है वो करना चाहिए। मुझे राजनीति आज से पहले समझ नही आती थी, लेकिन मोदी जी ने जब से देश को संभाला है तब से देश की परिभाषा ही बदल गई।मेरे दिल दिमाग़ में जो होता है कर देता हूं।

अरुण गोविल ने कहा कि अब मैं देश के लिए योगदान देना चाहता हूं और इसके लिए हमें एक मंच की जरूरत है और बीजेपी आज सबसे अच्छा मंच है।उन्होंने कहा कि पहली बार मैंने देखा कि ममता बनर्जी को "जय श्री राम" के नारे से एलर्जी हुई। जय श्री राम केवल एक नारा नहीं है।

5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों के बीच अरुण गोविल की बीजेपी में एंट्री खास मानी जा रही है। हालांकि, पार्टी में अरुण गोविल की जिम्मेदारी क्या होगी यह अभी साफ नहीं है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।