×
विज्ञापन

PM Modi का देश के नाम सम्बोधन: आज शाम पाँच बजे पीएम मोदी कर सकतें हैं ये अहम घोषणाएं

विज्ञापन

पीएम मोदी सोमवार शाम पांच बजे देश को सम्बोधित करेंगे।पीएम मोदी किन मुद्दों पर बात कर सकतें हैं।आइए जानतें हैं. Pm modi adressing the nation today

PM Modi का देश के नाम सम्बोधन: कोरोना संकट के बीच सोमवार की शाम पाँच बजे पीएम मोदी देश के नाम सम्बोधन देंगे।पीएमओ की तरफ से दोपहर 1.18 बजे जानकारी दी गई कि प्रधानमंत्री राष्‍ट्र को संबोधित करेंगे। इसके बाद ट्विटर पर अटकलबाजी शुरू हो गई है।

 सोमवार से ही कई राज्‍यों में अनलॉक के पहले चरण की शुरुआत हुई है। ऐसे में माना जा रहा है कि पीएम की तरफ से ढिलाई न बरतने की अपील होगी।pm modi to address the nation at 5 pm today 7th june pm modi ka sambodhan

विज्ञापन
विज्ञापन

पीएम मोदी अपने सम्बोधन में पिछले हफ्ते, सीबीएसई और आईसीएसई बोर्ड की रद्द हुईं 12वीं की परीक्षाएं औऱ केंद्र के फैसले के बाद कई राज्‍यों द्वारा रद्द की गई बोर्ड परीक्षाओं के मद्देनजर छात्रों को भविष्‍य का लेकर को बात कर सकतें हैं।

इसके अलावा कोरोना वायरस की तीसरी लहर के प्रति लोगों को आगाह कर सकते हैं।कई एक्‍सपर्ट्स ने बच्‍चों के प्रभावित होने की बात कही है। ऐसे में पीएम मोदी सीधे बच्‍चों से संवाद कर सकते हैं।

अनलॉक की शुरुआत हुई है। ऐसे में देशवासियों को फिर से याद दिलाया जा सकता है कि 'दो गज दूरी है जरूरी'। इसके अलावा कोविड से जुड़ी सावधानियों का पालन जारी रखने की अपील भी की जा सकती है।

भारत मे कोरोना स्थित..

भारत में सोमवार को कोरोना के 1,00,636 नए मामले सामने आए। अब तक देश में 2,89,09,975 लोग संक्रमित हो चुके हैं। वहीं, इस दौरान 2,427 नई मौतों के बाद कुल मौतों की संख्या 3,49,186 हो गई है। अब तक 2,71,59,180 लोग ठीक हो चुके हैं। देश में अभ एक्टिव केस 14,01,609 है।

ये भी पढ़ें- Janhvi kapoor: हॉस्पिटल में भर्ती हैं Anshula kapoor देखने पहुंचीं जान्हवी

ये भी पढ़ें- PM Modi के बाद कौन बने देश का प्रधानमंत्री योगी या शाह सर्वे में हुआ खुलासा


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।