oak public school

PM Modi का देश के नाम सम्बोधन: आज शाम पाँच बजे पीएम मोदी कर सकतें हैं ये अहम घोषणाएं

पीएम मोदी सोमवार शाम पांच बजे देश को सम्बोधित करेंगे।पीएम मोदी किन मुद्दों पर बात कर सकतें हैं।आइए जानतें हैं. Pm modi adressing the nation today

PM Modi का देश के नाम सम्बोधन: आज शाम पाँच बजे पीएम मोदी कर सकतें हैं ये अहम घोषणाएं
Pm modi का सम्बोधन

PM Modi का देश के नाम सम्बोधन: कोरोना संकट के बीच सोमवार की शाम पाँच बजे पीएम मोदी देश के नाम सम्बोधन देंगे।पीएमओ की तरफ से दोपहर 1.18 बजे जानकारी दी गई कि प्रधानमंत्री राष्‍ट्र को संबोधित करेंगे। इसके बाद ट्विटर पर अटकलबाजी शुरू हो गई है।

 सोमवार से ही कई राज्‍यों में अनलॉक के पहले चरण की शुरुआत हुई है। ऐसे में माना जा रहा है कि पीएम की तरफ से ढिलाई न बरतने की अपील होगी।pm modi to address the nation at 5 pm today 7th june pm modi ka sambodhan

पीएम मोदी अपने सम्बोधन में पिछले हफ्ते, सीबीएसई और आईसीएसई बोर्ड की रद्द हुईं 12वीं की परीक्षाएं औऱ केंद्र के फैसले के बाद कई राज्‍यों द्वारा रद्द की गई बोर्ड परीक्षाओं के मद्देनजर छात्रों को भविष्‍य का लेकर को बात कर सकतें हैं।

इसके अलावा कोरोना वायरस की तीसरी लहर के प्रति लोगों को आगाह कर सकते हैं।कई एक्‍सपर्ट्स ने बच्‍चों के प्रभावित होने की बात कही है। ऐसे में पीएम मोदी सीधे बच्‍चों से संवाद कर सकते हैं।

Read More: Vishu Kya Hota Hai: विशु क्या होता है ? मलयाली इसे नववर्ष के रूप में क्यों मनाते हैं, श्री कृष्ण से जुड़ी है आस्था

अनलॉक की शुरुआत हुई है। ऐसे में देशवासियों को फिर से याद दिलाया जा सकता है कि 'दो गज दूरी है जरूरी'। इसके अलावा कोविड से जुड़ी सावधानियों का पालन जारी रखने की अपील भी की जा सकती है।

Read More: Who is Jyotirao Phule: एक ऐसा महात्मा जिसने महिलाओं वंचितों और किसानों के लिए अपना जीवन खपा दिया

भारत मे कोरोना स्थित..

Read More: Facebook-Instagram Down: फेसबुक और इंस्टाग्राम का सर्वर अचानक हुआ डाउन ! यूजर्स रहे परेशान बार-बार लॉगिन करने पर भी हो रहा सेशन आउट, क्यों हो रहा ऐसा?

भारत में सोमवार को कोरोना के 1,00,636 नए मामले सामने आए। अब तक देश में 2,89,09,975 लोग संक्रमित हो चुके हैं। वहीं, इस दौरान 2,427 नई मौतों के बाद कुल मौतों की संख्या 3,49,186 हो गई है। अब तक 2,71,59,180 लोग ठीक हो चुके हैं। देश में अभ एक्टिव केस 14,01,609 है।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Banda Crime In Hindi: फतेहपुर बांदा सीमा पर बने पुल से महिला समेत दो बच्चे यमुना में कूदे ! तीनों की दर्दनाक मौत Banda Crime In Hindi: फतेहपुर बांदा सीमा पर बने पुल से महिला समेत दो बच्चे यमुना में कूदे ! तीनों की दर्दनाक मौत
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) और फतेहपुर (Fatehpur) की सीमा में बने यमुना (Yamuna) नदी के पुल से...
Fatehpur UP News: फतेहपुर में जयमाल के समय पहुंचे प्रेमी ने काटा हंगामा ! भरी महफ़िल में घंटो चला बवाल
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पूर्व सपा विधायक का बेटा BJP में शामिल ! वजह ये बताई जा रही है
Etawah Loksabha Chunav 2024: इटावा में भाजपा प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया की पत्नी मृदुला ने भरा निर्दलीय नामांकन
Fatehpur Latest News: फतेहपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत ! चार दिन बाद थी शादी
Fatehpur Loksabha Chunav 2024: साध्वी की हैट्रिक रोकने के लिए कौन बनेगा शोएब अख्तर, राजनीतिक बिसात का क्या कहता है गणित?
Hanuman Jayanti 2024 Kab Hai: हनुमान जयंती कब हैं? इस बार बन रहा है अद्भुद संयोग, जानिए राम नवमी से क्या है संबंध

Follow Us