×
विज्ञापन

Fatehpur Nagar Palika Ward Arakshan 2022 : फतेहपुर नगर पालिका वार्ड आरक्षण की सूची वायरल

विज्ञापन

यूपी में होने वाले नगर निकाय चुनाव को लेकर इन दिनों हलचल तेज है, प्रशासनिक स्तर पर तैयारियों को अंतिम रूप देने में सरकारी मुलाजिम जुटे हुए हैं, इस बीच फतेहपुर में मंगलवार शाम फतेहपुर नगर पालिका वार्डो की आरक्षण सूची वायरल हो गई. जिससे हड़कंप मच गया,क्या है इस सूची की सच्चाई आइए जानते हैं. Fatehpur Nagar Palika Arakshan 2022

Fatehpur Nagar Palika Ward Arakshan 2022 : यूपी में इन दिनो होने वाले नगर निकाय चुनावों को लेकर सरगर्मियां बढ़ी हुई हैं. मतदाता सूची का काम अंतिम चरण में है,18 नवम्बर को मतदाता सूची का फाइनल प्रकाशन होगा. इसके बाद नगर निकायों और उनके वार्डो का आरक्षण जारी होगा.

लेकिन इस बीच फतेहपुर में मंगलवार शाम सोशल मीडिया में आरक्षण से जुड़ी एक लिस्ट वायरल हो गई. जिसमें फतेहपुर नगर पालिका के सभी वार्डो का आरक्षण था. इस सूची के वायरल होने से हड़कंप मच गया.सम्भावित प्रत्याशी फ़ोन कर इसकी सच्चाई जानने के प्रयास में जुट गए.

विज्ञापन
विज्ञापन
news-details

वायरल सूची

इस वायरल सूची में बाकायदा सभी वार्डो की जातिवार जनसंख्या दर्शाई गई है. वर्तमान का आरक्षण औऱ प्रस्तावित आरक्षण लिखा गया है.हालांकि इस सूची में सक्षम अधिकारी के साइन नहीं है.

जानकार बताते हैं कि यह सूची पूरी तरह से फ़र्जी है, अभी तक आरक्षण जारी नहीं हुआ है. सम्भव है कि 18 नवम्बर के बाद किसी भी दिन आरक्षण जारी हो सकता है. हालांकि बड़ा सवाल यह भी है कि यह सूची कंहा से वायरल हुई.

ये भी पढ़ें- Chitrakoot Fatehpur Accident : रेलवे में काम करने वाले फतेहपुर के मजदूरों की चित्रकूट सड़क हादसे में मौत परिवारों में मातम

ये भी पढ़ें- Earthquake In UP : उत्तर प्रदेश में लगे भूकंप में झटके, क्या आप जान पाए

ये भी पढ़ें- Farmani Naaz Brother Arrested : सिंगर फरमानी नाज़ के भाई, पिता औऱ जीजा ने मिलकर किया गंदा काम हर तरफ़ हो रही रही बदनामी


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।