oak public school

Fatehpur Ghazipur Thana News : फतेहपुर में अपह्रत नाबालिग बेटी की तलाश में भटक रहा ग़रीब पिता.खुलेआम घूम रहे आरोपी.!

फतेहपुर के गाजीपुर थाना क्षेत्र के एक गाँव से एक नाबालिग लड़की बीते 11 फ़रवरी से ग़ायब है. पिता थाने का चक्कर काट रहा है. एसपी के आदेश पर घटना के 20 दिनों बाद थाने में मुकदमा तो लिखा गया लेकिन आगे की कार्यवाही शून्य है. अब पिता बेटी की चिंता में खाना पानी छोड़े इधर से उधर भटक रहा है.

Fatehpur Ghazipur Thana News : फतेहपुर में अपह्रत नाबालिग बेटी की तलाश में भटक रहा ग़रीब पिता.खुलेआम घूम रहे आरोपी.!
सांकेतिक फ़ोटो

हाईलाइट्स

  • नाबालिग बेटी घर से ग़ायब..
  • आरोपियों को नहीं पकड़ रही पुलिस..
  • एसपी से मिला पीड़ित पक्ष..

Fatehpur News : एक मजबूर बाप अपनी खोई हुई बेटी की तलाश में ऑफिसों के चक्कर लगा रहा है. अधिकारियों से हर बार उसे केवल और केवल आश्वासन मिल रहा है.जैसे जैसे दिन बीत रहे हैं पिता की चिंता बढ़ती जा रही कहीं उसकी बेटी के साथ कुछ अनहोनी न हो जाए मामला गाजीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है. 

एसपी कार्यालय शिकायत लेकर पहुँचें पिता राम सिंह ने बताया बीते 11 फरवरी से उसकी बेटी गायब है उसी दिन से गांव का अनिल दुबे नाम का लड़का भी फरार है. पता चला है उसकी बेटी को गायब करने वाला अनिल दुबे ही है बेटी को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया है.

पिता ने बताया उसकी बेटी नाबालिक है. अनिल दुबे और उसके परिवारीजन अपराधी प्रवत्ति के हैं. दबंग लोग हैं इनका आतंक गांव तथा आसपास के इलाके में है. कभी भी किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकते हैं.

दर्ज है मुकदमा..

Read More: Fatehpur IAS Success Story: फतेहपुर के दो होनहारों ने बढ़ाया जिले का मान ! क्रैक की यूपीएससी परीक्षा

उल्लेखनीय है कि इस मामले में गाजीपुर थाने में अपहरण से संबंधित आईपीसी की धारा 363 और 366 के अंतर्गत अनिल दुबे उसकी माता सुनीता देवी मनोज और अनिल दुबे की मौसी के विरुद्ध मामला दर्ज है. पीड़ित पक्ष का आरोप है घटना के 20 दिनों बाद एसपी के आदेश पर गाजीपुर थाने में मुकदमा तो दर्ज हो गया लेकिन अब तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. दिन बीतते जा रहे हैं उनकी गायब हुई बेटी के ऊपर ख़तरा बढ़ता जा रहा है.

Read More: Fatehpur News Today: फतेहपुर के पूर्व सपा विधायक का बेटा BJP में शामिल ! वजह ये बताई जा रही है

मामले में थानाध्यक्ष गाजीपुर से बात करने की कोशिश की गई लेकिन तमाम कोशिशों के बाद भी उनके सीयूजी नंबर पर बात नहीं हो सकी.

Read More: Hardoi Crime In Hindi: प्रेमी के साथ मिलकर खेत में पति की कर दी हत्या ! फिर वहीं मनाई रंगरेलियां, घटनास्थल पर मिली चप्पल से हुआ हत्या का खुलासा

​​​

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Success Story: फतेहपुर की शिक्षामित्र का बेटा आशीष बाजपेयी IIT के लिए चयनित ! गणित में मिले 99 वें नंबर Fatehpur Success Story: फतेहपुर की शिक्षामित्र का बेटा आशीष बाजपेयी IIT के लिए चयनित ! गणित में मिले 99 वें नंबर
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) की शिक्षामित्र संगीता बाजपेयी और रिटायर्ड फौजी देवानंद बाजपेयी का बेटा आशीष बाजपेयी...
Recruitment In Uidai : यूआईडीएआई ने निकाली इन पदों पर भर्तियां ! आवेदन की प्रक्रिया होगी ऑफ़लाइन
Fatehpur News: फतेहपुर में शादी से पहले दुल्हन ने किया इनकार ! दोनों पक्षों में मचा हड़कंप
Realme Narzo 70 5G: रियलमी ने लांच किए दो और 5G स्मार्ट फोन ! कीमत और फीचर्स सुनकर उड़ जाएंगे होश
World Malariya Day 2024: जानिए क्यों मनाते हैं विश्व मलेरिया दिवस ! क्या हैं इस जानलेवा बीमारी के लक्षण और बचाव
Banda Crime In Hindi: फतेहपुर बांदा सीमा पर बने पुल से महिला समेत दो बच्चे यमुना में कूदे ! तीनों की दर्दनाक मौत
Fatehpur UP News: फतेहपुर में जयमाल के समय पहुंचे प्रेमी ने काटा हंगामा ! भरी महफ़िल में घंटो चला बवाल

Follow Us