×
विज्ञापन

Fatehpur Encounter News : फतेहपुर में पुलिस औऱ गौतस्करों के बीच मुठभेड़ एक को लगी गोली

विज्ञापन

यूपी के फतेहपुर में थरियांव थाना क्षेत्र अंर्तगत शुक्रवार देर रात पुलिस औऱ गौतस्करों के बीच हुई मुठभेड़ में एक गौतस्कर पुलिस की गोली से घायल हुआ है, दूसरा फ़रार हो गया है.

Fatehpur News : फतेहपुर के थरियांव थाना क्षेत्र अन्तर्गत शुक्रवार रात पुलिस औऱ गौतस्करों के बीच हुई मुठभेड़ में एक तस्कर पुलिस की गोली लगने से घायल हुआ है.जबकि दूसरा मौका पाकर फ़रार हो गया है.

जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात्रि में लगभग 11:00 बजे एसओजी 2 को मुखबिर के ज़रिए सूचना मिली.जिसके बाद थाना थरियांव पुलिस व एसओजी-2 टीम के साथ फैजुल्लापुर नहर पुलिया के पास शातिर गोतस्करों से मुड़भेड हुई. जिसमे एक गोतस्कर मोहम्मद इमरान पुत्र नसीम निवासी रायपुर मुआरी थाना हथगांव के पैर में गोली लगी जिससे वो घायल हो गया है.उसका साथी बल्लू उर्फ आमिर पुत्र स्वर्गीय हसमतुल्ला निवासी हस्वा अंधेरे का लाभ उठा कर भाग गया.

विज्ञापन
विज्ञापन

मुठभेड़ की सूचना पर एसपी राजेश कुमार सिंह मौक़े पर पहुँचें.उन्होंने बताया कि गौतस्कर इमरान मुठभेड़ में घायल हुआ है, थरियांव पुलिस औऱ एसओजी 2 की यह बड़ी कामयाबी है.एसपी ने कहा कि इमरान बड़ा क्रिमिनल है. दो बार पहले ही गैंगस्टर औऱ गौकशी के मामले में जेल जा चुका है. एसपी ने पुलिस औऱ एसओजी टीम को 25 हज़ार नगद इनाम देने की घोषणा की है.

ये भी पढ़ें- UP News : कानपुर में डेढ़ साल तक शव के साथ रहते रहे परिवार के लोग जिंदा समझते थे

ये भी पढ़ें- Fatehpur Bahua Road Accident: फतेहपुर में छात्रा की मौत पर बवाल! सिपाही सहित चौकी इंचार्ज को भीड़ ने पीटा, ड्राइवर को किया अधमरा

ये भी पढ़ें- IRCTC Latest Tour Plan : रेलवे लाया सुविधा चार ज्योतिर्लिंगों के दर्शन टिकट कराएं बुक मात्र 536 रुपए में नाश्ता भोजन भी फ्री


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।