×
विज्ञापन

फर्रुखाबाद:डीएम ने किया बीएसए कार्यालय का निरीक्षण..दस दिनों के अंदर लंबित जांचों को पूर्ण करने के आदेश..!

विज्ञापन

डीएम मानवेन्द्र सिंह ने सोमवार को बीएसए कार्यालय का औचक निरीक्षण किया।पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फर्रूखाबाद:सोमवार को जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह ने बीएसए आफ़िस का निरीक्षण किया।निरीक्षण के दौरान कार्यालय में साफ़ सफ़ाई न होने पर अधीनस्थों को जमकर फटकार लगाई।डीएम की सख़्ती देख कार्यालय में हड़कम्प मचा रहा।

ये भी पढ़ें-फर्रुखाबाद:व्यापारी नेताओं का नगर आगमन पर हुआ जोरदार स्वागत..!

जिलाधिकारी ने शिक्षकों की लंबित जांच को 10 दिन के अंदर पूर्ण कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने का आदेश दिया।साथ ही अन्य कमियों को भी दुरुस्त करने के निर्देश दिये।

बता दें कि सोमवार को जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह एवं अपर जिलाधिकारी बेसिक शिक्षाधिकारी कार्यालय का औचक निरीक्षण करने पहुँचे थे।डीएम ने बेसिक शिक्षाधिकारी को जल्द से जल्द 2844 शिक्षकों की लम्बित जांचों 10 दिनों के अंदर पूर्ण कराने के निर्देश दिये।

ये भी पढ़ें-गोरखपुर से बुरी खबर..!

डीएम ने यह भी कहा कि दस दिनों के अन्दर जांच रिपोर्ट प्रस्तुत की जाए।साथ ही अभिलेखों का बोर्ड द्वारा भौतिक सत्यापन कराने के भी निर्देश दिये।निरीक्षण के दौरान वित्तीय वर्ष 2020-2021 की फाइल में शिक्षकों के जीपीएफ  एन्ट्री नहीं होने से पटल सहायक आशीष दीक्षित से स्पष्टीकरण मांगा।समस्त पटल सहायकों की पट्टिकाएं बनवाने के निर्देश दिये।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।