×
विज्ञापन

Ajay Devgan Viral Video:दिल्ली में हो गई अजय देवगन की पिटाई कथित वीडियो वायरल..जान ले पूरा मामला।

विज्ञापन

बॉलीबुड के जाने माने एक्टर अजय देवगन का सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहे सख्स को लोग अभिनेता अजय देवगन कह रहें है। बताया जा रहा है कि ट्विटर पर किसान विरोधी बात लिखने और सरकार की बड़ाई करने पर दिल्ली के पब में उनके साथ मारपीट की गई है। पढ़ें पूरी ख़बर युगान्तर प्रवाह पर.. Ajay Devgan beating Viral Video

Ajay Devgan Viral Video: एक्शन जैक्सन और अपनी फिल्मों में एक्शन हीरो के रूप में छवि बनाने वाले बॉलीबुड के एक्टर अजय देवगन उर्फ विशाल का सोशल मोडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहे सख्स को अजय देवगन बताया जा रहा है। किसान आंदोलन को लेकर उनके द्वारा किए गए ट्वीट को भी इसकी वज़ह माना जा रहा है। सोशल मीडिया में दिख रहे वीडियो को दिल्ली के एक पब का बताया जा रहा जहां दो पक्षों में आपस मे मारपीट हो रही है। और  वहीं पर सफ़ेद शर्ट में एक सख्स की पिटाई हो रही है जिसको अजय देवगन बताया जा रहा है लेकिन वीडियो में उस सख्स का चेहरा साफ़ नहीं दिख रहा है। जिससे इसकी पुष्टि नहीं कि जा सकती है। और युगान्तर प्रवाह भी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

विज्ञापन
विज्ञापन

अजय के प्रवक्ता ने कहा वीडियो फेक है।

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो को लेकर अजय देवगन के प्रवक्ता ने मीडिया से बातचीत में कहा कि पिछले चौदह महीने से अजय दिल्ली ही नहीं गए हैं वो अपनी फिल्मों की शूटिंग को लेकर लगातार व्यस्त है। उन्होंने कहा कि अजय देवगन एक सामाजिक प्रतिष्ठा वाले व्यक्ति हैं उनके आचरण में ये सब नहीं है।मीडिया ने बिना पुष्टि के इस ख़बर को दिखा दिया है जो कि गैर जिम्मेदाराना है। (Ajay Devgan beating Viral Video)

ये भी पढ़ें- मनोरंजन:सपना चौधरी का यह फ़ोटो शूट बढ़ा रहा फैंस के दिलों की धड़कन.!


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।