×
विज्ञापन

फतेहपुर:कोरोना के शिंकजे में शहर..शुक्रवार को ज़िले में मिले 20 नए पाज़िटिव..!

विज्ञापन

शुक्रवार को ज़िले में 20 नए कोरोना पाज़िटिव केसों की पुष्टि हुई है.इसमें अधिकांश केस शहर क्षेत्र के हैं..पढ़ें युगान्तर प्रवाह पर पूरी ख़बर..

फतेहपुर:जनपद में कोरोना के मामलों में लगातार वृद्धि जारी है।शुक्रवार को एक बार फ़िर बड़ी संख्या में कोरोना पाज़िटिव केसों की पुष्टि हुई है।कोरोना के बढ़ते आंकड़ों की भयावहता का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि शुक्रवार को कुल 48 लोगों की जाँच रिपोर्ट प्राप्त हुई जिसमें से 20 लोगों की रिपोर्ट पाज़िटिव आई है।ज़िले में कोरोना का कुल आँकड़ा अब 333 हो गया है।हालांकि ज़िले में अब तक 232 लोग ठीक भी चुके हैं।कुल एक्टिव केसों की संख्या 94 है।ज़िले में अब तक सात लोग इस संक्रमण की वजह से जान गवां जा चुके हैं।

यहाँ मिले हैं संक्रमित..

शहर क्षेत्र में चौक काजियाना में दो लोग, सिविल लाइन में दो, नासेपीर में एक, उत्तरी गौतम नगर में एक, गंगा नगर कालोनी में एक, न्यू कालोनी अशोक नगर में एक, आनन्दपुरम कालोनी मिशन हॉस्पिटल के पीछे एक, मिशन हॉस्पिटल का एक स्वास्थ्यकर्मी।

इसके अलावा बकेवर थाना में तैनात चार पुलिसकर्मी, ग्राम चन्देलन खेड़ा रासुपुर ब्लाक देवमई  में एक, ग्राम पैग़म्बरपुर ब्लाक खजुहा में एक, कस्बा हुसैनगंज में एक, ग्राम रेंघना ब्लाक अमौली में दो व्यक्तियों की रिपोर्ट पाज़िटिव आई है।

फतेहपुर कोरोना ग्राफ़..

कुल लिए गए सैम्पल-11876

कुल प्राप्त रिपोर्ट-9243

कुल कोरोना पाज़िटिव-333

कुल एक्टिव केस-94

अब तक डिस्चार्ज-232


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।