×
विज्ञापन

कोरोना:फतेहपुर में एक ही परिवार के 6 लोगों सहित तेरह नए पाज़िटिव.!

विज्ञापन

जनपद में कोरोना मरीजों के बढ़ने का सिलसिला सोमवार को भी जारी रहा..कुल 13 नए पाज़िटिव केसों के साथ कुल आँकड़ा 368 हो गया है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

फतेहपुर:ज़िले में कोरोना की रफ़्तार थमने का नाम नहीं ले रही है।बड़ी तेज़ी के साथ संक्रमण का शिंकज़ा पूरे शहर में कसता चला जा रहा है।सोमवार को भी मरीज़ो के बढ़ने का सिलसिला जारी रहा।डीएम द्वारा दी गई सूचना के अनुसार सोमवार को कुल 13 नए पाज़िटिव केसों की पुष्टि हुई है।कोरोना का कुल आँकड़ा 368 हो गया है।जिसमें एक्टिव केसों की संख्या 116 है।244 लोग अब तक ठीक भी हो चुके हैं।जबकि कोरोना संक्रमण से अब तक आठ लोगों की मौत हो चुकी है।

ये भी पढ़ें-UP:कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू फ़िर हुए गिरफ्तार..!

सोमवार को जिन 13 नए मरीजों की पुष्टि हुई है।उनमें से 6 मरीज़ शहर क्षेत्र के मोहल्ला नया कलक्टरगंज नजदीक फैमिली मार्ट के निवासी हैं।संक्रमितों में 4 महिला व दो पुरूष शामिल हैं।

इसके अलावा नई बाजार हुसैनगंज निवासी एक व्यक्ति, मोहल्ला जहानपुर कस्बा बिंदकी निवासी एक व्यक्ति, मोहल्ला कटरा कस्बा बिंदकी निवासी एक व्यक्ति, ग्राम बुधौली थाना ज़ाफ़रगंज निवासी एक व्यक्ति, पुरानी बिंदकी निवासी एक व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट भी सोमवार को पाज़िटिव आई है।

फतेहपुर कोरोना ग्राफ़..

कुल सैम्पल-13375

कुल प्राप्त रिपोर्ट-10189

कुल कोरोना पाज़िटिव-368

एक्टिव केस-116

कुल डिस्चार्ज-244


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।