×
विज्ञापन

कोरोना:भतीज़े के मुंडन में शामिल होने दिल्ली से आई बुआ निकली कोरोना पाज़िटिव..संख्या पहुँची 113..!

विज्ञापन

शनिवार को ज़िले में तीन और कोरोना पाज़िटिव केसों की पुष्टि हुई है।इसके साथ ही ज़िले में कोरोना के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 113 पहुँच गई है..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

फतेहपुर:ज़िले में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं।शनिवार को ज़िले में तीन नए पाज़िटिव केसों की पुष्टि हुई है।डीएम द्वारा दी गई सूचना के अनुसार ग्राम सिहारी ब्लाक धाता निवासी एक व्यक्ति, ग्राम चितौली ब्लाक ऐरायां निवासी एक व्यक्ति व ग्राम बुढ़न्दा ब्लाक अमौली थाना चांदपुर की एक महिला पाज़िटिव पाए गए हैं।

मुंडन संस्कार में शामिल होने आई बुआ निकली पाज़िटिव..

अमौली ब्लाक के बुढ़नंदा गाँव में दिल्ली से बीते 12  जून को एक महिला अपने भतीज़े के मुंडन संस्कार में शामिल होने के लिए पहुँची थी।कोरोना संदिग्ध लगने पर 17 जून को महिला का सैम्पल जाँच के लिए भेजा गया था।जिसकी रिपोर्ट शनिवार को पाज़िटिव आने के बाद हड़कम्प मच गया है।प्रशासन मुंडन संस्कार में शामिल हुए सभी लोगों की सूची बना रहा है।फिलहाल घर के 11 सदस्यों के क्वारन्टीन करके सैम्पल जाँच के लिए भेजे गए हैं।

ये भी पढ़े-UP:फतेहपुर में पार्सल कंटेनर में भरकर जा रहे गौवंशो को पुलिस ने पकड़ा..24 मृत मिले..!

आपको बता दें कि इसके पहले भी बुढ़न्दा गाँव में एक अन्य परिवार के तीन सदस्य जिनमें पति पत्नी और उनका बच्चा शामिल है।कोरोना पाज़िटिव हैं।गाँव में अब कोरोना के कुल चार मामले हो जाने से सनसनी फैली हुई है।

फतेहपुर कोरोना ग्राफ़..

कुल सैम्पल-3476

कुल प्राप्त रिपोर्ट-3292

कुल कोरोना पाज़िटिव-113

एक्टिव केस-48

कुल डिस्चार्ज- 65


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।