×
विज्ञापन

फर्रुखाबाद:सिपाही की मौत से मचा हड़कम्प..सील हुई कोतवाली..अब तक 6 की मौत..!

विज्ञापन

यूपी के फर्रूखाबाद ज़िले में कोरोना का कहर जारी है।पिछले चौबीस घण्टों में तीन मौतों के बाद ज़िले में कुल मौतों का आंकड़ा 6 हो गया है..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

फर्रूखाबाद:ज़िले में कोरोना का कहर लगातार जारी है।मंगलवार को ज़िले की सदर कोतवाली में तैनात एक कांस्टेबल की मौत के बाद कोरोना की रिपोर्ट पाज़िटिव आने से हड़कम्प मच गया है।कोतवाली को पूरी तरह से सील कर दिया गया है।

ये भी पढ़े-बड़ी ख़बर:69000 शिक्षक भर्ती मामले में यूपी सरकार को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत..!

पुलिस कप्तान डॉ.अनिल मिश्रा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि फर्रूखाबाद कोतवाली में तैनात मुख्य आरक्षी ओमप्रकाश शर्मा की तबियत बिगड़ जाने पर फतेहगढ़ के अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहाँ से उन्हें कानपुर हैलट के लिए रेफर किया गया था।वहीं कोरोना की जाँच के लिए सैम्पलिंग भी कराई गई थी।आरक्षी की मंगलवार को इलाज़ के दौरान मौत हो गई थी।जिसकी कोरोना रिपोर्ट आज पाजिटिव आई है।

ये भी पढ़े-फतेहपुर:जब सिख विरोधी दंगो को रोकने में अनीस ने निभाई थी अहम भूमिका.!

उन्होंने बताया कि कोतवाली को सील कर दिया गया है।वहाँ तैनात पुलिस कर्मियों की कोविड-19 की जाँच कराई जा रही है।सभी थानों को सेनेटाइज कराया जा रहा है।फर्रुखाबाद कोतवाली का काम नजदीकी थानों से संचालित होगा।

ज़िले में कोरोना के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 126 हो गई है।अब तक ज़िले में 6 लोगों की कोरोना संक्रमण की वजह से मौत हो चुकी है।फ़िलहाल ज़िले में एक्टिव केसों की संख्या 62 है।अब तक 58 लोग ठीक भी हो चुके हैं।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।