×
विज्ञापन

कोरोना:यूपी के लिए राहत की ख़बर..तेज़ी से ठीक हो रहें रहें हैं मरीज़..!

विज्ञापन

कोरोना वायरस के मामले वैसे तो बढ़ रहे हैं लेक़िन यूपी में बड़ी संख्या में कोरोना के मरीज ठीक भी हो रहे हैं..जो राहत की ख़बर है..पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

लखनऊ:कोरोना का आतंक पूरे विश्व में जारी है।भारत में इससे अछूता नहीं है।यहाँ भी बड़ी तेज़ी के साथ मामले बढ़ रहे हैं।लेकिन भारत के कुछ राज्यों में कोरोना मरीज़ो के ठीक होने की रफ्तार भी तेज़ है।जो राहत की ख़बर है।ऐसा ही राज्य उत्तर प्रदेश है।यहाँ कोरोना के मामले बढ़ तो रहें हैं लेक़िन बड़ी संख्या में मरीज़ ठीक हो रहे हैं।

ये भी पढ़े-भारत में अगले कुछ महीनों के अंदर हो सकती है क़रीब 3 लाख बच्चों की मौत:रिपोर्ट

भारत सरकार द्वारा जारी आंकड़ो के अनुसार बुधवार रात तक यूपी में कोरोना के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 3664 पहुँच चुकी है।जिनमें से 1873 लोग ठीक हो चुके हैं।वहीं वर्तमान में कुल एक्टिव केस की संख्या 1791 बची है।बात करें यूपी में मरने वालों की तो यह संख्या 82 पहुँच चुकी है।

ये भी पढ़े-UP:डौंडियाखेड़ा से पूरे विश्व में चर्चा में आए संत शोभन सरकार नहीं रहे..!

पूरे देश में कोरोना के कुल कन्फर्म मामलों की संख्या 74281 है।जिनमें से 24386 लोग पूरी तरह से ठीक होकर घर जा चुके हैं।जबकि मरने वालों का आंकड़ा 2415 पहुँच चुका है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।