×
विज्ञापन

कोरोना:फतेहपुर में दो और पाज़िटिव मिले..आंकड़ा पहुँचा 31..अब तक 6 हुए ठीक..!

विज्ञापन

फतेहपुर में गुरुवार रात दो और लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाज़िटिव आई है।ज़िले में कोरोना के कुल मामले अब 31 पहुँच गए हैं..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

फतेहपुर:ज़िले में गुरुवार को देर रात दो और लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आ गई है।इसके पहले दिन में ही पाँच लोगों की रिपोर्ट पाज़िटिव आई थी।इस तरह गुरुवार को कुल सात नए मामले आए हैं।

डीएम द्वारा जारी की गई प्रेस नोट के अनुसार,दिनांक 21/5/ 2020 को 7 नए कोरोना पॉजिटिव व्यक्तियों की रिपोर्ट प्राप्त हुई है।इसके साथ ही पूर्व से अस्पताल में भर्ती दो और मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव प्राप्त होने पर उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है।

ये भी पढ़े-कोरोना:फतेहपुर में पाँच और नए संक्रमित मिले..कुल संख्या पहुँची 29..!

गुरुवार को पॉजिटिव पाए गए व्यक्तियों का विवरण इस प्रकार है, शाहजहांपुर सेलरहा ( विजईपुर, खागा) , देहुली ( भिटौरा, थरियांव) , वेहटापुर( हथगांव,थरियांव) , लवगांव ( गाजीपुर), कटोघन ( खागा) ।

डीएम ने बताया कि पॉजिटिव पाए गए व्यक्ति जनपद में सूरत, अहमदाबाद ,मुंबई ,गाजियाबाद से दिनांक 16/5/2020 से 19/5/2020 के मध्य आए हैं।

ये भी पढ़े-coronavirus:कोरोना का नया मरकज़ बना यूपी का यह जिला..एक ही दिन में 95 मामले..!

जहां तक ज़िले के कोरोना के आंकड़ो का सवाल है तो अब तक कुल लिए गए सैंपल 1043,कुल प्राप्त रिपोर्ट 888,गुरुवार को प्राप्त रिपोर्ट 23 है।

ज़िले में कुल कोरोना पॉजिटिव 31 है, अब तक डिस्चार्ज व्यक्तियों की संख्या 06 है।ज़िले में कुल एक्टिव केस की संख्या 25 है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।