oak public school

बड़ी ख़बर:पीएम मोदी ने लॉकडाउन 4 को लेकर कही ये बड़ी बात..आर्थिक पैकेज का भी हुआ ऐलान.!

मंगलवार को रात्रि 8 बजे पीएम मोदी ने एक बार फिर से देश की जनता को सम्बोधित किया.जिसमें उन्होंने एक बड़े आर्थिक पैकेज का ऐलान किया है .पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

बड़ी ख़बर:पीएम मोदी ने लॉकडाउन 4 को लेकर कही ये बड़ी बात..आर्थिक पैकेज का भी हुआ ऐलान.!
Pm modi

नई दिल्ली:मंगलवार को रात्रि 8 बजे पीएम मोदी ने एक बार फ़िर से देश के नाम अपना सम्बोधन दिया।पीएम ने कोरोना वायरस को लेकर कहा कि ये एक ऐसा वायरस है जिसने पूरे विश्व को तबाह कर दिया है।

ये भी पढ़े-कोरोना का ख़तरा-फतेहपुर में एक साथ दो लोगों की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव..!

इस सम्बोधन की सबसे खास बात ये रही कि पीएम मोदी ने एक बड़े आर्थिक पैकेज का ऐलान करते हुए कहा कि पहले हुए आर्थिक पैकेज और आज हो रहे आर्थिक पैकेज को मिलाकर यह 20 लाख करोड़ का है।जो भारत की जीडीपी का क़रीब 10% है।इस पैकेज के तहत कुटीर उद्योग धंधों, रेहड़ी वाले, ठेला लगाने वाले, प्रवासी मजदूरों को मदद की जाएगी।

ये भी पढ़े-BREAKING:पीएम मोदी एक बार फ़िर करेंगे देश को सम्बोधित..लॉकडाउन और प्रवासी मजदूरों को लेकर हो सकता है अहम फैसला..!

Read More: CUET PG 2024 RESULT: सीयूईटी पीजी का परिणाम जारी ! ऑफिशियल वेबसाइट पर देखें अपना स्कोरकॉर्ड

पीएम मोदी ने लॉकडाउन को लेकर कहा है कि डॉक्टरों और वैज्ञानिको का मानना है कि कोरोना लम्बे समय तक चलने वाला है।लेक़िन हम उसी कोरोना के इर्द गिर्द नहीं रह सकते।हम मास्क पहनेंगे, दो गज की दूरी बनाएंगे।लेकिन अपने लक्ष्यों को भी पूरा करेंगे।

Read More: Anand Mahindra Truck Driver Rajesh: ट्रक ड्राइवर की प्रतिभा से प्रभावित हुए उद्योगपति आनंद महिंद्रा ! इस टैलेंट को किया प्रमोट

पीएम ने कहा कि हम लॉकडाउन 4 को लेकर राज्यो सरकारो की तरफ से आए सुझावों को ध्यान में रखते हुए इसकी पूरी जानकारी 18 मई से पहले आपको दे दी जाएगी।लेक़िन उन्होंने याब स्पष्ट कर दिया है कि लॉकडाउन 4 पूरी तरह से नया और नए नियमों के साथ लागू होगा।

Read More: Madarsa Kya Hota Hai: मदरसा क्या है? इनमें क्या पढ़ाया जाता है, मदरसों पर हाईकोर्ट के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Amrit Bal Yojana LIC Benefits: एलआईसी की अमृत बाल योजना से कितना मिलेगा लाभ ! बच्चों की पढ़ाई और शादी का बेहतरीन प्लान Amrit Bal Yojana LIC Benefits: एलआईसी की अमृत बाल योजना से कितना मिलेगा लाभ ! बच्चों की पढ़ाई और शादी का बेहतरीन प्लान
देश की सबसे बड़ी सरकारी बीमा कंपनी एलआइसी (Lic) भारतीय जीवन बीमा निगम बच्चों के लिए एक बेहद खास पॉलिसी...
Fatehpur Success Story: फतेहपुर की शिक्षामित्र का बेटा आशीष बाजपेयी IIT के लिए चयनित ! गणित में मिले 99 वें नंबर
Recruitment In Uidai : यूआईडीएआई ने निकाली इन पदों पर भर्तियां ! आवेदन की प्रक्रिया होगी ऑफ़लाइन
Fatehpur News: फतेहपुर में शादी से पहले दुल्हन ने किया इनकार ! दोनों पक्षों में मचा हड़कंप
Realme Narzo 70 5G: रियलमी ने लांच किए दो और 5G स्मार्ट फोन ! कीमत और फीचर्स सुनकर उड़ जाएंगे होश
World Malariya Day 2024: जानिए क्यों मनाते हैं विश्व मलेरिया दिवस ! क्या हैं इस जानलेवा बीमारी के लक्षण और बचाव
Banda Crime In Hindi: फतेहपुर बांदा सीमा पर बने पुल से महिला समेत दो बच्चे यमुना में कूदे ! तीनों की दर्दनाक मौत

Follow Us