×
विज्ञापन

बड़ी ख़बर:पीएम मोदी ने लॉकडाउन 4 को लेकर कही ये बड़ी बात..आर्थिक पैकेज का भी हुआ ऐलान.!

विज्ञापन

मंगलवार को रात्रि 8 बजे पीएम मोदी ने एक बार फिर से देश की जनता को सम्बोधित किया.जिसमें उन्होंने एक बड़े आर्थिक पैकेज का ऐलान किया है .पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

नई दिल्ली:मंगलवार को रात्रि 8 बजे पीएम मोदी ने एक बार फ़िर से देश के नाम अपना सम्बोधन दिया।पीएम ने कोरोना वायरस को लेकर कहा कि ये एक ऐसा वायरस है जिसने पूरे विश्व को तबाह कर दिया है।

ये भी पढ़े-कोरोना का ख़तरा-फतेहपुर में एक साथ दो लोगों की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव..!

इस सम्बोधन की सबसे खास बात ये रही कि पीएम मोदी ने एक बड़े आर्थिक पैकेज का ऐलान करते हुए कहा कि पहले हुए आर्थिक पैकेज और आज हो रहे आर्थिक पैकेज को मिलाकर यह 20 लाख करोड़ का है।जो भारत की जीडीपी का क़रीब 10% है।इस पैकेज के तहत कुटीर उद्योग धंधों, रेहड़ी वाले, ठेला लगाने वाले, प्रवासी मजदूरों को मदद की जाएगी।

ये भी पढ़े-BREAKING:पीएम मोदी एक बार फ़िर करेंगे देश को सम्बोधित..लॉकडाउन और प्रवासी मजदूरों को लेकर हो सकता है अहम फैसला..!

पीएम मोदी ने लॉकडाउन को लेकर कहा है कि डॉक्टरों और वैज्ञानिको का मानना है कि कोरोना लम्बे समय तक चलने वाला है।लेक़िन हम उसी कोरोना के इर्द गिर्द नहीं रह सकते।हम मास्क पहनेंगे, दो गज की दूरी बनाएंगे।लेकिन अपने लक्ष्यों को भी पूरा करेंगे।

पीएम ने कहा कि हम लॉकडाउन 4 को लेकर राज्यो सरकारो की तरफ से आए सुझावों को ध्यान में रखते हुए इसकी पूरी जानकारी 18 मई से पहले आपको दे दी जाएगी।लेक़िन उन्होंने याब स्पष्ट कर दिया है कि लॉकडाउन 4 पूरी तरह से नया और नए नियमों के साथ लागू होगा।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।