×
विज्ञापन

Corona vaccination:फतेहपुर में चारों केंद्रों पर शुरू हुआ टीकाकरण, त्योहार जैसा उल्लास

विज्ञापन

16 जनवरी से शुरू हुए कोरोना वैक्सिनेशन (corona vaccination fatehpur) कार्यक्रम की शुरुआत फतेहपुर में भी हो गई है, पहले चरण में जिले के चार केंद्रों पर टीकाकरण प्रारंभ हो चुका है.पढ़ें युगान्तर प्रवाह रिपोर्ट..

फतेहपुर:कोरोना के डर औऱ दहशत के साए में पिछले 9, 10 महीने से जी रहे लोगों के लिए 16 जनवरी का दिन किसी त्योहार से कम नहीं है।क्योंकि आज से कोरोना का टीका लगना शुरू हो गया है।फतेहपुर में पहले चरण में टीकाकरण के लिए चार केंद्र बनाए गए हैं।डीएम अपूर्वा दुबे ने केंद्र में पहुँच फीता काटकर टीकाकरण की शुरुआत कराई। fatehpur corona vaccination

जिला अस्पताल पुरुष, जिला अस्पताल महिला, सीएचसी हथगाम औऱ सीएचसी गाजीपुर में टीकाकरण केंद्र बनाए गए हैं।

विज्ञापन
विज्ञापन

पहले चरण में स्वास्थ्य कर्मियों को टीके लग रहें हैं।टीकाकरण केंद्रों को विधिवत फूल, मालाओं और गुब्बारों से सजाया गया है।लोगों के अंदर भी इस कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर उत्साह दिख रहा है।लोग इस मौक़े को त्योहार की तरह सेलिब्रेट कर रहें हैं।

ये भी पढ़ें- Corona vaccination:फतेहपुर में शनिवार से लगेगा कोरोना का टीका, इन लोगों से होगी शुरुआत

news-details

फ़ीता काटकर टीकाकरण की शुरुआत करती डीएम अपूर्वा दुबे।

टीकाकरण केंद्रों में सुरक्षा के दृष्टिगत पर्याप्त मात्रा में पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है।डीएम अपूर्वा दुबे ने लोगों से अपील की है कि उत्साह में संयम बनाए रखें औऱ किसी तरह का नियम विरुद्ध काम न करें।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।