×
विज्ञापन

Congress Controversial Tweet : आरएसएस की जलती ड्रेस पोस्ट कर कांग्रेस ने लगाई 'आग'

विज्ञापन

कांग्रेस ( Congress ) की भारत जोड़ो यात्रा ( Bharat Jodo Yatra ) के बीच कांग्रेस के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से पोस्ट हुई एक तस्वीर ( RSS Dress Viral Photo ) से भाजपा आग बबूला हो गई है. पलटकर उसने भी पार्टी के ऊपर तीखे हमले किए हैं. क्या है पूरा मामला आइए जानते हैं.

Congress Share RSS dress controversial photo : कांग्रेस द्वारा शेयर की गई एक फ़ोटो से भाजपा काफ़ी गुस्से में हैं. इसके पलटवार में बीजेपी ने भी कांग्रेस के ऊपर तीख़ा हमला बोला है. दरअसल 12 सितंबर को सुबह 10:10 पर कांग्रेस के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से एक पोस्ट डाली गई. एक तस्वीर पोस्ट की गई है जिसमे ख़ाकी रंग का हाफ पैंट है जिसमें नीचे से आगे लगी हुई. इसमें लिखा हुआ है- '145 Days more to goes' दरअसल जिस खाकी पैंट में आग लगी दिखाया गया है वह आरएसएस की ड्रेस का पैंट है.

विज्ञापन
विज्ञापन

इस जलते पैंट की तस्वीर को शेयर करते हुए कांग्रेस ने लिखा है कि-"देश को नफरत के माहौल से मुक्त करने और आरएसएस–बीजेपी द्वारा किए गए नुकसान की भरपाई को पूरा करने के लक्ष्य की दिशा में हम एक–एक कदम बढ़ा रहे हैं.”

बीजेपी औऱ संघ ने किया पलटवार...

कांग्रेस के विवादित ट्वीट को लेकर यूपी के पीडब्ल्यूडी मंत्री (PWD Minister) जितिन प्रसाद ने ट्वीट कर कहा है, “ राजनीतिक मतभेद स्वाभाविक और समझने योग्य हैं लेकिन राजनीतिक विरोधियों को जलाने के लिए क्या इस तरह की मानसिकता की आवश्यकता है? नकारात्मकता और नफरत की इस राजनीति की सभी को निंदा करनी चाहिए.”

आरएसएस के सह सरकार्यवाहक मनमोहन वैद्य ने कांग्रेस के ट्वीट पर पलटवार कर कहा कि-" इनके बाप-दादा ने भी संघ का तिरस्कार किया, पूरी ताकत के साथ किया, हमें रोकने का प्रयास किया. दो-दो बार प्रतिबंध लादे गए, लेकिन संघ रुका नहीं.संघ क्यों बढ़ रहा है क्योंकि संघ के सत्य सिद्धांत हैं पीढ़ी दर पीढ़ी कार्यकर्ता त्याग और बलिदान देने के लिए तैयार होते रहे हैं साथ ही समाज का सहयोग लगातार मिलता रहा है.”

ये भी पढ़ें- हिंदुओं के बड़े धर्म गुरु Shankracharya Swami Swaroopanand Sarswati का विवादों से रहा है नाता दो बार जेल भी गए

ये भी पढ़ें- Keshav Prasad Maurya: फतेहपुर आए डिप्टी सीएम केशव मौर्य के कार्यक्रम में हंगामा!भाजपा नेता पर युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

ये भी पढ़ें- UP Nagar Nikay Chunav 2022 में पुलिस की मदद के लिए एक्टिव रहेंगें 20 लाख वॉलेंटियर्स


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।