×
विज्ञापन

कोरोना:केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने फतेहपुर वासियों के लिए जारी किया सन्देश..!

विज्ञापन

भारत सरकार में केंद्रीय राज्य मंत्री व फतेहपुर की सांसद साध्वी निरंजन ज्योति ने जनपद में पहला कोरोना मरीज़ मिलने के बाद वीडियो सन्देश जारी कर फतेहपुर वासियों से अपील की है..पढ़े युगान्तर प्रवाह की ये रिपोर्ट।

फतेहपुर:शुक्रवार को ज़िले में पहले कोरोना पॉजिटिव मरीज़ की पुष्टि हुई है।इसके बाद जिला प्रशासन बेहद चौकन्ना हो गया है।बिंदकी तहसील क्षेत्र के नयापुरवा गाँव को कंटेन्मेंट जोन घोषित कर सील कर दिया गया है।

ये भी पढ़े-कोरोना:फतेहपुर में मिला पहला कोरोना पॉजिटिव मरीज़..!

ज़िले की साँसद व केंद्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने जनपदवासियो के लिए वीडियो सन्देश जारी किया है।उन्होंने कहा कि-"कोरोना ने फतेहपुर में दस्तक दे दी है।अतः मेरी फतेहपुर वासियों से अपील है कि अपने व अपने परिवार को बचाने के लिए घरों पर रहें सुरक्षित रहें।कंही भीड़ न लगाएं।इस महामारी से बचने का एकमात्र उपाय है एक दूसरे से दूरी बनाकर रखना"।

साध्वी ने अपने सन्देश में आगे कहा कि-"ये बहुत कठिन समय है, इस समय धैर्य की जरूरत है।सभी धैर्य से काम लें।इस समय प्रशासन का सहयोग करें।जो भी गाइडलाइन सरकार और प्रशासन की तरफ़ से जारी की जाए उसका पालन करें।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।