oak public school

यूपी:अयोध्या में सोशल मीडिया मैसेजों और सार्वजनिक कार्यक्रमों पर रोक..निगरानी के लिए टीमें गठित..!

राम जन्मभूमि ज़मीनी विवाद को लेकर अब किसी भी दिन फैसला आ सकता है..जिसके मद्देनजर पूरे अयोध्या क्षेत्र में व्यापक सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम किए गए हैं...पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

यूपी:अयोध्या में सोशल मीडिया मैसेजों और सार्वजनिक कार्यक्रमों पर रोक..निगरानी के लिए टीमें गठित..!
फ़ाइल फोटो साभार सोशल मीडिया

अयोध्या:राम जन्मभूमि बाबरी मस्जिद के ज़मीनी विवाद से जुड़े मामले की सुनवाई पूरी हो चुकी है और अब यह उम्मीद की जा रही है कि इसका फैसला 17 नवम्बर से पहले किसी भी दिन आ सकता है।फैसला आने के बाद किसी भी तरह का साम्प्रदायिक विवाद न हो इसके लिए प्राशासनिक अमला पूरी तरह से सतर्क है।खासकर सोशल मीडिया मैसेजों पर प्रशासन नजर बनाए हुए है।

ये भी पढ़े-नई दिल्ली:राम मंदिर को लेकर आरएसएस की हो रही महत्वपूर्ण बैठक..फैसले को लेकर हलचल तेज.!

अयोध्या के जिलाधिकारी अनुज कुमार झा ने सोशल मीडिया मैसेज और पोस्टर पर रोक लगा दी है।कोई भी अयोध्या विवाद, राम मंदिर या बाबरी मस्जिद से जुड़ा मैसेज न तो सोशल मीडिया पर शेयर कर पाएगा और न ही कोई पोस्टर लगाया जाएगा। डीएम का कहना है कि सांप्रदायिक सौहार्द बनाए रखने के लिए 28 दिसंबर तक यह रोक लगाई है।

ये भी पढ़े-कमलेश तिवारी हत्याकांड:हत्यारों को पिस्टल मुहैया कराने वाला फतेहपुर का..गिरफ्तार.!

Read More: Anand Mahindra Truck Driver Rajesh: ट्रक ड्राइवर की प्रतिभा से प्रभावित हुए उद्योगपति आनंद महिंद्रा ! इस टैलेंट को किया प्रमोट

प्रशासन ने कहा है कि अयोध्या, मंदिर, मस्जिद या फिर सांप्रदायिक कमेंट सोशल मीडिया पर बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे।अगर लोग अपने व्हाट्सएप्प, फेसबुक टि्वटर इंस्टाग्राम या दूसरे अन्य सोशल मीडिया ग्रुप पर आपत्तिजनक पोस्ट या कमेंट लिखते हुए पाए जाएंगे तो उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Read More: Arun Goyal Resigns: लोकसभा चुनाव से ठीक पहले अचानक चुनाव आयुक्त अरुण गोयल का इस्तीफा ! 2027 तक था कार्यकाल

इसके अलावा अयोध्या में लाइसेंसी हथियारों पर रोक लगा दी गई है अगले आदेशो तक सड़क पर कोई भी व्यक्ति अपने लाइसेंसी हथियारों को भी लेकर नहीं निकल पाएगा।प्रशासन ने 28 दिसम्बर तक के लिए धार्मिक,राजनैतिक व सामाजिक आयोजनों, रैलियों और सभाओं पर भी पाबंदी लगाई है।

Read More: SBI Share 1994 In Hindi: दादा ने कभी खरीदे थे 500 रुपये के शेयर ! 30 वर्ष बाद पोते को सफाई के दौरान मिला, अब रिटर्न देख उड़ गए होश

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Lsd 2 Trailer Released: बोल्डनेस के तड़के के साथ लव, सेक्स और धोखा 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज ! पहली बार ट्रांसजेंडर मुख्य भूमिका में आएंगी नजर Lsd 2 Trailer Released: बोल्डनेस के तड़के के साथ लव, सेक्स और धोखा 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज ! पहली बार ट्रांसजेंडर मुख्य भूमिका में आएंगी नजर
अपकमिंग फिल्म (Upcoming Film), लव-सेक्स और धोखा टू (LSD2) का ट्रेलर (Trailer) रिलीज कर दिया गया है. 2 मिनट 33...
Vishu Kya Hota Hai: विशु क्या होता है ? मलयाली इसे नववर्ष के रूप में क्यों मनाते हैं, श्री कृष्ण से जुड़ी है आस्था
Haryana Crime In Hindi: ठेके के सेल्समैन से उधार मांग रहा था शराब ! फिर छिड़ा विवाद, सेल्समैन के साथी ने मार दी गोली
Mirzapur Vindhyavasini Temple: क्या है मां विंध्यवासिनी मंदिर और अष्टभुजा कालीखोह मन्दिर का इतिहास ! जानिए पौराणिक मान्यताओं के पीछे की कहानी
Fatehpur AI Voice call Scam: मैं तुम्हारा जीजा बोल रहा हूं ! 16 हज़ार भेज दो, जानिए ठगी का नया तरीका
CUET PG 2024 RESULT: सीयूईटी पीजी का परिणाम जारी ! ऑफिशियल वेबसाइट पर देखें अपना स्कोरकॉर्ड
Chaitra Navratri Par Laung Ke Totke: चैत्र नवरात्रि पर आजमाएं लौंग के टोटके व उपाय ! बन जाएंगे बिगड़े और रुके काम

Follow Us