Rajasthan Police Constable Result 2022: पुलिस कांस्टेबल का रिजल्ट घोषित ऐसे करें चेक

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल का रिजल्ट घोषित कर दिया गया है.आप राजस्थान पुलिस की वेबसाइट में जाकर सीधे लिंक को क्लिक कर रिजल्ट जान सकते हैं. (Rajasthan Police Constable Result 2022 News In Hindi)

Rajasthan Police Constable Result 2022: पुलिस कांस्टेबल का रिजल्ट घोषित ऐसे करें चेक
Rajasthan Police Constable Result 2022

Rajasthan Police Constable Result 2022: राजस्थान पुलिस कांस्टेबल लिखित परीक्षा का रिजल्ट घोषित हो गया.परीक्षा में शामिल हुए अभ्यर्थी अपना रिजल्ट राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) की आधिकारिक वेबसाइट में देख सकते हैं. 

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल परीक्षा  2022 (Rajasthan Police Constable Exam 2022) का आयोजन इस साल 13 मई, 2022 से 16 मई, 2022 के बीच किया गया था. यह परीक्षा दो पाली में आयोजित की गई थी.

लेकिन 14 मई को दूसरी पाली में आयोजित हुई परीक्षा लीक होने के कारण उसे कैंसिल कर दिया गया और फिर 2 जुलाई, 2022 को आयोजित की गई थी.अब आज परीक्षा का रिजल्ट (Rajasthan Police Constable Result 2022) घोषित कर दिया गया है.

 

Read More: Amrit Bal Yojana LIC Benefits: एलआईसी की अमृत बाल योजना से कितना मिलेगा लाभ ! बच्चों की पढ़ाई और शादी का बेहतरीन प्लान

उल्लेखनीय है कि सफल घोषित उम्मीदवारों के रोल नंबर PDF फॉर्मेट उपलब्ध कराते हुए इन्हें डाउनलोड करने के लिए कुल 21 लिंक को राजस्थान पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट police.rajasthan.gov.in के रिजल्ट सेक्शन में एक्टिव किया गया है.हालांकि, राजस्थान पुलिस कॉन्स्टेबल रिजल्ट 2022 देखने के लिए उम्मीदवारों की अत्यधिक संख्या के एकसाथ वेबसाइट पर विजिट करने से काफी देर में वेबसाइट ओपेन हो रही है.

Read More: Anand Mahindra Help: पिता के निधन के बाद 10 साल का बच्चा लगाने लगा रेहड़ी ! कंधे पर बड़ी जिम्मेदारी देख आनंद महिंद्रा आये सामने

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में आगामी 21 जुलाई को हिंदू महापंचायत (Hindu Mahapanchayat) का आयोजन मलवां (Malwan)...
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड

Follow Us