Rahul Gandhi News : राहुल गांधी से मिलकर भावुक हो गया सब्जी विक्रेता ! कहा कुछ ऐसा Rahul ने खुद परोसा खाना

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सब्जी वाले रामेश्वर सिंह के साथ एक वीडियो शेयर किया है.जिसमें राहुल गांधी खुद सब्जी वाले को खाना परोसते दिखाई दे रहे हैं.आपको बता दें कि ये वही सब्जी वाले रामेश्वर सिंह है,जो बीते दिनों दिल्ली आजादपुर मंडी में सब्जी के दामों को लेकर काफी भावुक हो उठे थे.उनका वीडियो भी वायरल हुआ था.इस मामले को सदन में भी उठाया गया था.राहुल को जब पता चला तो उन्होंने रामेश्वर को खाने का निमंत्रण दिया.

Rahul Gandhi News : राहुल गांधी से मिलकर भावुक हो गया सब्जी विक्रेता ! कहा कुछ ऐसा Rahul ने खुद परोसा खाना
राहुल गांधी ने की सब्जी विक्रेता से मुलाकात

हाईलाइट्स

  • कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सब्जी विक्रेता रामेश्वर से हुई मुलाकात
  • रामेश्वर ने इस मुलाकात को कृष्ण और सुदामा की मुलाकात बताया,मिलते ही भावुक हो गए रामेश्वर
  • दिल्ली आजादपुर मंडी में लगाते है सब्जी, कुछ दिन पहले सब्जी के दामों को लेकर भावुक हो उठे थे ,वीडियो

Vegetable seller's wish to meet RahulGandhi : कांग्रेस नेता व सांसद राहुल गांधी ने अपने ट्विटर पर सब्जी विक्रेता के साथ भावुक मुलाकात का वीडियो शेयर किया है.इस वीडियो में राहुल ने सब्जी वाले को घर पर भोजन का निमंत्रण दिया था.ये सब्जी वाला और कोई नहीं बल्कि बीते दिनों मंडी से इनका वीडियो सुर्खियों में रहा था.क्योंकि सब्जी के बढ़ते दामों को लेकर वह काफी भावुक हो गए थे.सब्जी वाले का जिक्र सदन में भी किया गया था.जब राहुल गांधी को पता चला तो उन्होंने उसे मिलने के लिए बुलाया.इस मुलाकात को सब्जी विक्रेता रामेश्वर सिंह ने कृष्ण और सुदामा की मुलाकात बताया. 

 

राहुल गांधी से मिलने का सपना पूरा हुआ सब्जी विक्रेता का

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने दिल्ली के आजादपुर मंडी में सब्जी लगाने वाले रामेश्वर सिंह को पत्नी समेत अपने घर पर भोजन का निमंत्रण दिया. जब सब्जी वाले को पता चला कि राहुल जी ने आपको बुलाया है.तो उसकी खुशी का ठिकाना न रहा.और वह पत्नी के साथ उनके द्वारा दिये गए निमंत्रण को स्वीकार कर पहुंच गया.उसका कहना है मेरा मिलने का सपना आखिर पूरा हो गया.राहुल गांधी ने मुलाकात का वीडियो शेयर किया है.

Read More: Farmers Protest News (2024): जानिए दिल्ली कूच के लिए क्यों अड़े पंजाब-हरियाणा के किसान ! बार्डरों पर किसानों को रोकने के लिए कंक्रीट की दीवारें व नुकीले तारों से बाड़ेबंदी, आख़िर क्या है किसानों की मांग?

रामेश्वर को अपने हाथ से परोसा खाना कहा आप सर न कहे 

Read More: Dolly Tea-Bill Gates: 'बिल गेट्स' को चाय पिलाने वाला डॉली दुनिया भर में हुआ फेमस ! अब मीडिया के जरिये जाहिर की ये इच्छा

दरअसल सब्जी विक्रेता रामेश्वर सिंह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मिलने की इच्छा जताई थी.उनकी ये इच्छा पूरी हो गई.इसके बाद रामेश्वर सिंह ने कहा कि मुझे कोई फल नहीं मिल रहा जबकि मेहनत तो बहुत हो रही. इस पर राहुल ने कहा कि मेहनत आप बहुत कर रहे हैं.इसमें जैसे ही रामेश्वर राहुल गांधी को सर कहकर सम्बोधित करते हैं तो राहुल कहते है आप मुझे सर क्यों कह रहे है,राहुल कहिए.राहुल ने अपने हाथ से उन्हें खाना परोसा,उनकी पत्नी का व्रत था तो उन्हें फल दिये.

Read More: Banshidhar Tobacco Company IT Raid: तम्बाकू कम्पनी के कानपुर समेत कई ठिकानों पर IT की रेड ! दिल्ली-गुजरात में भी छापेमारी, क्या-क्या मिला?

राहुल से अपने मन की व्यथा की व्यक्त

रामेश्वर सिंह कहते हैं कि सरकार ही ऐसी है कि कोई सुनने वाला नहीं हैं.आपने सुनी है तो आप से मैंने अपने मन की व्यथा बताई है. रामेश्वर सिंह ने राहुल से अपने मन की व्यथा व्यक्त की,कहा कि जो गरीब है वो और गरीब होता जा रहा है, जबकि जो अमीर है वो और आबाद होता जा रहा है.

राहुल ने वीडियो शेयर कर लिखा

राहुल गांधी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि रामेश्वर जी उस भारत की आवाज हैं जिसकी पीड़ा, मुद्दे और चुनौतियां आज मुख्यधारा की बहस से बहुत दूर हैं. राहुल ने कहा, उस भारत की आवाज सुनना और संघर्षों का मुकाबला करने में साथ निभाना हम सब की नैतिक जिम्मेदारी है. रामेश्वर सिंह ने इस मुलाकात को कृष्ण और सुदामा की मुलाकात बताया.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Jani Jani Pila De Pani Viral Video: जानी जानी पीला दे पानी गाने वाला कौन है बुजुर्ग ! सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो Jani Jani Pila De Pani Viral Video: जानी जानी पीला दे पानी गाने वाला कौन है बुजुर्ग ! सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो
सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. जिस तरह से एक...
Hathras Crime In Hindi: शादी समारोह में बारातियों पर फूल बरसाने आई नाबालिग के साथ तंदूर में लगे कर्मचारियों ने की हैवानियत ! पीड़िता सदमे में
Noida News: टेस्ट ड्राइव के बहाने 'थार' लेकर फरार हुआ शातिर चोर ! पुलिस ने रणनीति बनाते हुए धर दबोचा
Jhansi Wedding News: घर से संपन्न होने के बावजूद नई नवेली दुल्हन को बैलगाड़ी पर विदा कर ले जा रहा दूल्हा ! कारण जानकर हैरान रह जाएंगे आप
Modi Ka Parivar: पहले लालू का पीएम मोदी पर प्रहार ! फिर मोदी का लालू पर पलटवार, 2024 में कितना भारी पड़ेगा 'मोदी का परिवार' ?
Vote For Note Case: 'वोट के बदले नोट' मामले पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला ! सांसदों और विधायकों को नहीं मिलेगी कानूनी छूट, रिश्वत लेने पर चलेगा मुकदमा
Premanand Maharaj ji: भक्त ने सवाल किया महाराज मृत्यु भोज करना चाहिए या नहीं ! प्रेमानन्द महाराज जी ने बताई ये बात

Follow Us