तांत्रिक बाबा की कोरोना से मौत..हाँथ चूमकर करता था इलाज़..कई भक्त पाज़िटिव..मचा हड़कम्प..!

अंधविश्वास के चलते कई लोगों की जिंदगी संकट में पड़ गई है।एक तांत्रिक बाबा की कोरोना से मौत के बाद हड़कम्प मच गया है..क्योंकि बाबा के पास झाड़फूंक कराने वाले भक्तों का तांता लगता था। मामला मध्यप्रदेश का है.पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

तांत्रिक बाबा की कोरोना से मौत..हाँथ चूमकर करता था इलाज़..कई भक्त पाज़िटिव..मचा हड़कम्प..!
सांकेतिक फ़ोटो-साभार-गूगल।

डेस्क:कोरोना वायरस तेज़ी से फैल रहा है।लेक़िन कुछ लोगों की नासमझी और अंधविश्वास के चलते कोरोना फैलने की गति और तेज़ हो गई है।एक चौंकाने वाला मामला मध्यप्रदेश से सामने आया है।यहाँ एक तांत्रिक बाबा की कोरोना संक्रमण की वजह से मौत हो गई है।

ये भी पढ़े-UP:अब यूपी बोर्ड का एक नया कारनामा आया सामने..शुरू हुई किरकिरी..!

बताया जा रहा है कि अपनी मौत से पहले बाबा बड़ी संख्या में उसके पास पहुँचने वाले लोगों का झाड़ फूंक और तंत्र विद्या के माध्यम से इलाज़ करता था।इलाज़ के दौरान वह भक्तों का हाँथ भी चूमता था।बाबा के सम्पर्क में आए अब तक 29 लोगों की रिपोर्ट पाजीटिव आ चुकी है।अभी भी कई लोंगो की रिपोर्ट आनी शेष है तथा बाबा के सम्पर्क में और लोगों की तलाश की जा रही है।मामला सामने के बाद हड़कम्प मच गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रतलाम के नयापुरा का एक बाबा झाड़फूंक करता था और ताबीज देता था।लोग बड़ी संख्या में इसके पास जाते थे बाबा इलाज के नाम पर लोगों के हाथ भी चूमता था।

Read More: Modi Cabinet 3.O List 2024: नरेंद्र मोदी के कैबिनेट में किसको मिला कौन सा मंत्रालय ! यूपी के इस नेता को मिली महत्वपूर्ण जगह

ये भी पढ़े-CTET Exam 2020:क्या बदल जाएगी परीक्षा की तिथि..!

Read More: Salman Khan House Firing Case: सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले से जुड़े एक आरोपित ने पुलिस कस्टडी में दी जान

बाबा की 4 जून को कोरोना के कारण मौत हुई।प्रशासन ने बाबा के कॉन्टेक्ट तलाश कर लोगों को क्वारनटीन किया।जब इन सबके सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे तो शहर में कोरोना विस्फोट हो गया।इस बाबा ने अपने मरने से पहले 29 लोगों को कोरोना की बीमारी बांट दी थी।

Read More: J&K Bus Attack In Reasi: मोदी के शपथ ग्रहण के दौरान जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला ! 10 की मौत 33 घायल

प्रशासन बाबा के संपर्क में आये और भी लोगों को तलाश रहा है। इस बाबा के कारण जो कोरोना पॉजिटिव मिले हैं वह शहर के बाबा के निवास स्थान नयापुरा क्षेत्र के ही है।नयापुरा शहर का कोरोना हॉटस्पॉट बन गया है।

ये भी पढ़े-Surya Grahan 2020:इसी महीने पड़ने जा रहा है सूर्य ग्रहण..जानें सूतक काल सहित कुछ अहम जानकारियां..!

एक बाबा के कारण शहर में कोरोना फैला तो प्रशासन ने शहर में ऐसे बाबाओं को उठाना शुरू किया करीब 29 बाबाओं को उठाकर विभिन्न क्वारनटीन सेंटर में भेजा गया है।

रतलाम सीएमएचओ डॉक्टर प्रभाकर ननावारे ने बताया कि नयापुरा के एक बाबा की कोरोना संक्रमण से मौत हुई थी।उस बाबा के संपर्क वाले लोगों का पता लगाकर क्वारनटीन किया गया है।जब सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए तो नयापुरा के इस बाबा के संपर्क वाले 29 लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया।ऐसे और भी बाबाओं को पकड़कर क्वारनटीन किया गया है।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में आगामी 21 जुलाई को हिंदू महापंचायत (Hindu Mahapanchayat) का आयोजन मलवां (Malwan)...
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड

Follow Us