School Girl Dance Viral Video: ट्रैफिक रुकते ही स्कूल गर्ल ने फेंका अपना बैग! सड़क पर लेटकर करने लगी ऐसा डांस वायरल हुआ वीडियो,भड़के यूजर्स

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर फेमस होने के लिए लोग तरह-तरह के जानलेवा स्टंट करते हुए और अजीबोगरीब रील बनाते अक्सर दिख जाते हैं. इन दिनों स्कूल की ड्रेस पहनी हुई इस लड़की का सड़क पर स्कूल बैग फेंककर डांस करते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसपर यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. हालांकि यह वीडियो कहाँ और कबका है इसकी जानकारी नहीं हो सकी है.

School Girl Dance Viral Video: ट्रैफिक रुकते ही स्कूल गर्ल ने फेंका अपना बैग! सड़क पर लेटकर करने लगी ऐसा डांस वायरल हुआ वीडियो,भड़के यूजर्स
सड़क पर रील बनाने का स्कूल गर्ल को चढ़ा नशा, फोटो साभार-सोशल मीडिया

फेमस होने के लिए रील्स बनाने का ऐसा नशा 

आजकल सोशल मीडिया पर लोगों को रील्स बनाने का अजीबोग़रीब नशा चढ़ा है. रील बनाने में इतना मशगूल के न ही उन्हें शर्म दिखाई देती और न ही अपनी चिंता, कई बार रील बनाने के चक्कर में लोगों को बड़ा नुकसान भी हुआ. हालांकि शौक ऐसा है कि फेमस और वायरल होने के लिए कुछ न कुछ तो करना ही है. अब इस तरह से रील सड़कों और ट्रैफिक सिग्नल पर भी बनाये जाने लगे हैं. 

रुका ट्रैफिक तो स्कूल गर्ल ने सड़क पर ऐसे किया डांस

सोशल मीडिया पर स्कूल ड्रेस पहनी हुई लड़की का रील बनाते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रैफिक रुकने के बाद वाहन खड़े हो गए, तभी लड़की ने स्टाइल से स्कूल बैग सड़क पर फेंका और सड़क पर लेट गयी और सड़क पर हाथ मारने लगी. फिर बैकग्राउंड सांग 'ओ बावरिया' वाले गीत पर सबके सामने ही नाचने लगी. देखते ही देखते यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

वहीं इस लड़की के इस कारनामे को लेकर यूजर्स भी भड़क उठे. फिलहाल जिस तरह से रील बनाने के चक्कर में युवा और बच्चे फेमस होना चाह रहे हैं, ऐसे स्टंट जानलेवा भी साबित हो सकते हैं. इसलिए इस तरह के वीडियो पर रोक लगना आवश्यक है, क्योंकि युवा पीढ़ी गलत दिशा की ओर जा रही है जिससे उन्हें बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ सकता है. फिलहाल यह वीडियो किस जगह का है इसकी जानकारी नहीं हो सकी है. युगान्तर प्रवाह इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

वीडियो देखने के बाद यूजर्स क्या बोले

इस वीडियो को अबतक लाखों लोग देख चुके हैं. यूजर्स अपने कमेंट के जरिये अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ यूजर्स के कमेंट सुनकर आप भी हंसी से लोटपोट हो सकते हैं.यूजर्स ने कमेंट कर लिखा कि गडकरी जी, लड़की सड़क पर लेटकर सड़क ठीक है या नहीं इसकी जांच कर रही है. किसी ने कहा इसकी हिम्मत की तो दाद देनी पड़ेगी. वही एक ने कहा कि पापा डांटते नहीं है क्या, एक ने लिखा कि मोदी जी इंस्टाग्राम रील और अन्य शॉर्ट्स एप्स को तत्काल बंद कर दें अबतो हद ही हो चुकी है.

Read More: AmarNath Yatra Registration 2024: अमरनाथ यात्रा के लिए कैसे करें रजिस्ट्रेशन ! जान लीजिए पूरे नियम

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एसबीआई बैंक में तैनाती कर्मी के साथ कुछ अराजकतत्वों ने बीच सड़क...
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पिछड़े गांव का बेटा सेना में बना लेफ्टिनेंट ! किसान पिता के छलके आंसू

Follow Us