Ghaziabad crime in hindi

उत्तर-प्रदेश  क्राइम 

Gzb Crime In Hindi: गाजियाबाद में सौतेले पिता की घिनौनी करतूत ! नाबालिग बेटी से करता था रेप और बेटे को भी नहीं छोड़ा

Gzb Crime In Hindi: गाजियाबाद में सौतेले पिता की घिनौनी करतूत ! नाबालिग बेटी से करता था रेप और बेटे को भी नहीं छोड़ा यूपी (Up) के गाजियाबाद (Ghaziabad) से रिश्तो को तार-तार और मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक सौतेला बाप (Step Father) अपनी ही नाबालिग बच्ची (Minor Daughter) के साथ दुष्कर्म (Raped) करता और पत्नी से वेश्यावृति करवाता था इन सबमें सबसे चौका देने वाली बात ये है कि आरोपी की पत्नी उसे मना करने की बजाय उसका साथ देती थी फिलहाल बच्ची की शिकायत के बाद आरोपी पिता और मां को गिरफ्तार कर लिया गया है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  क्राइम 

Ghaziabad Crime In Hindi: 20 हजार रुपये न देने पर कलयुगी बेटे ने दिव्यांग भाई और बुजुर्ग माँ की कर दी निर्मम हत्या

Ghaziabad Crime In Hindi: 20 हजार रुपये न देने पर कलयुगी बेटे ने दिव्यांग भाई और बुजुर्ग माँ की कर दी निर्मम हत्या उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक युवक ने अपने भाई और मां की निर्मम हत्या (Brutal Murder) कर दी. फिलहाल घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  क्राइम 

Ghaziabad Crime In Hindi: बेटी के 25 वर्षीय दोस्त को पिता ने गोलियों से किया छलनी ! मौके पर हुई मौत, आरोपी गिरफ्तार

Ghaziabad Crime In Hindi: बेटी के 25 वर्षीय दोस्त को पिता ने गोलियों से किया छलनी ! मौके पर हुई मौत, आरोपी गिरफ्तार यूपी (Up) के गाज़ियाबाद (Ghaziabad) में इंजीनियरिंग की पढ़ाई (Study Engineering) कर रहे छात्र की गोली मारकर निर्मम हत्या (Shot Dead) कर दी गई. छात्र को बेरहमी से मारने वाला कोई और नहीं बल्कि बीएसएफ का पूर्व जवान है. घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मृतक छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  क्राइम 

Ghaziabad Crime In Hindi: महिला डॉक्टर से शादी का झूठा वादा कर करता रहा शारीरिक शोषण ! बनाया आपत्तिजनक वीडियो, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ghaziabad Crime In Hindi: महिला डॉक्टर से शादी का झूठा वादा कर करता रहा शारीरिक शोषण ! बनाया आपत्तिजनक वीडियो, पुलिस ने किया गिरफ्तार यूपी (Up) के गाजियाबाद (Ghaziabad) में एक महिला डॉक्टर (Female Doctor) ने आरोप लगाते हुए कहा है कि एक शख्स में शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप (Rape) की घटना को अंजाम दिया है यही नहीं आरोपी ने उनकी बेटी के साथ भी छेड़छाड़ (Molestaion) की है महिला डॉक्टर की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  क्राइम 

Ghaziabad Crime In Hindi: व्यापार में हुए घाटे से परेशान युवक ने पत्नी और बेटे को उतारा मौत के घाट ! खुद भी किया सुसाइड करने का प्रयास

Ghaziabad Crime In Hindi: व्यापार में हुए घाटे से परेशान युवक ने पत्नी और बेटे को उतारा मौत के घाट ! खुद भी किया सुसाइड करने का प्रयास यूपी (Up) के गाजियाबाद (Ghaziabad) में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां कवि नगर थाना अंतर्गत महिंद्रा एंक्लेव (Mahindra Enclave) में रहने वाले एक सनकी युवक (Crazy Man) ने अपनी पत्नी और बच्चे की हत्या (Killed) कर दी यही नहीं इसके बाद उसने आत्महत्या (Suicide) करने का भी प्रयास किया.
Read More...