Ghaziabad Crime In Hindi: 20 हजार रुपये न देने पर कलयुगी बेटे ने दिव्यांग भाई और बुजुर्ग माँ की कर दी निर्मम हत्या

उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक युवक ने अपने भाई और मां की निर्मम हत्या (Brutal Murder) कर दी. फिलहाल घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

Ghaziabad Crime In Hindi: 20 हजार रुपये न देने पर कलयुगी बेटे ने दिव्यांग भाई और बुजुर्ग माँ की कर दी निर्मम हत्या
डबल मर्डर गाजियाबाद, image credit original source

माँ ने रुपये देने से किया इनकार गुस्साए बेटे ने किया भाई और माँ का कत्ल

रिश्तो को तार तार और दिल को दहला देने वाली यह घटना दिल्ली से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) गुलाब वाटिका कॉलोनी की है जहां पर रहने वाली 65 वर्षीय यशोदा देवी नाम की बुजुर्ग महिला अपने दो बेटों धर्मेंद्र और विजेंद्र के साथ रहती थी. बड़ा बेटा धर्मेंद्र जबकि छोटा बेटा विजेंद्र जो दिव्यांग था. बताया जा रहा कि बेटे धर्मेंद्र ने अपनी मां से 20 हजार रुपये मांगे थे लेकिन किसी कारणवश उसकी मां ने रुपए देने से मना कर दिया जिससे गुस्साए बेटे ने कलयुगी बेटे ने अपनी माँ को जान से मारने का प्लान बनाया रात को सोते समय उसने छोटे भाई बिजेंद्र और माँ यशोदा देवी की निर्मम हत्या कर दी वहीं घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

murder_in_gzb_news
दिलदहला देने वाली घटना, image credit original source

पहले पुलिस को किया गुमराह

पुलिस के घटनास्थल पहुँचते ही आरोपी ने गुमराह करते हुए बताया कि उसकी माँ और बेटे की हत्या लूट के उद्देश्य से की गई है, लेकिन जब पुलिस ने उसके साथ कड़ाई से पूछताछ की तो वह पूरी तरह से टूट गया और पुलिस के सामने अपना गुनाह कुबूल कर लिया उसने अपने बयान में बताया कि, उसने अपनी मां से 20 हजार रुपये मांगे थे क्योंकि उसपर पहले से ही एक लाख रुपए का कर्ज था जिसके चलते उधार देने वाले लोग उसे परेशान कर रहे थे इसलिए उसने अपनी मां से पैसे मांगे लेकिन उसकी मां ने पैसे देने से मना कर दिए इसलिए उसने अपनी मां और भाई का कत्ल कर दिया.

आरोपी पर था लाखों का कर्ज बनाया प्लान

उसने बताया की रोज की तरह खाना पीना खाने के बाद सब लोग सो गए तो वह देर रात उठा और चारपाई पर सो रही उसकी मां की निर्मम हत्या कर दी. चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर जब भाई की आंख खुली तो बिना कुछ सोचे उसे भी मार डाला खुद को पुलिस से बचाने के लिए उसने बताया कि उसके घर मे घुसे चोरो ने लूट के इरादे से उसकी माँ और भाई की हत्या की है. पुलिस ने उसकी निशानदेही पर आलाकत्ल बरामद करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Murder News: फतेहपुर में दोस्त की ह'त्या करके 10 दिनों तक श'व के साथ सोता रहा आरोपी ! इस बात को लेकर हुआ था झगड़ा Fatehpur Murder News: फतेहपुर में दोस्त की ह'त्या करके 10 दिनों तक श'व के साथ सोता रहा आरोपी ! इस बात को लेकर हुआ था झगड़ा
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में हत्या (Murder) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक कैमरे के...
Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए
Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक

Follow Us