Chandu Champion Trailer Released: कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' का ट्रेलर आया सामने ! जानिए फ़िल्म की कहानी क्या है..

फ़िल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) का ये अवतार हर किसी को लुभा रहा है. डायरेक्टर कबीर खान की फिल्म 'चंदू चैंपियन' (Chandu Champion) का धांसू ट्रेलर रिलीज (Trailer) कर दिया गया है. भारत के पहले पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर (Murlikant petkar) की जिंदगी पर यह फिल्म आधारित है. फ़िल्म में क्या-क्या अलग है इस आर्टिकल के जरिये आपको बताएंगे.

Chandu Champion Trailer Released: कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' का ट्रेलर आया सामने ! जानिए फ़िल्म की कहानी क्या है..
चंदू चैंपियन ट्रेलर जारी, image credit original source

चंदू चैंपियन का ट्रेलर जारी

पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर पर आधारित यह फ़िल्म बेहद खास है. दरअसल इस फ़िल्म में मुरलीकांत पेटकर का किरदार एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने निभाया है. कार्तिक का यह किरदार जारी हुए ट्रेलर में एक अलग ही रूप में दिखाई दे रहा है. फ़िल्म में मुरलीकांत बने कार्तिक शुरू से ही स्पोर्ट्स के शौकीन थे. मगर पिता को उनका यह स्पोर्ट्स नहीं पसन्द था. गांव वाले चंदू चेम्पियन कहकर मजाक उड़ाते. लेकिन चंदू ने हार नहीं मानी.

पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर पर आधारित है फ़िल्म

फ़िल्म की कहानी में फौज की नौकरी से ओलंपिक तक का सफर कैसे तय किया. 1965 की जंग में इन्हें 9 गोलियां लगीं थीं, ट्रेलर की शुरुआत में ही चंदू चैम्पियन की संघर्ष की कहानी बचपन से चैम्पियन बनने का सपना देखने वाले मुरलीकात पेटकर पर आधारित है. जिस शख्स का लोग चंदू चैम्पियन कहकर मजाक बनाते थे, वह देश के लिए पहला गोल्ड मेडलिस्ट लेकर आया. फ़िल्म का ट्रेलर बेहद खास है. फ़िल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फ़िल्म के डायरेक्टर कबीर खान हैं.

एक अरसे बाद कबीर खान की यह फ़िल्म देगी टक्कर

डायरेक्टर कबीर खान ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. बड़ी-बड़ी फिल्म जिनमें सुल्तान, काबुल एक्सप्रेस, एक था टाइगर, न्यूयॉर्क, बजरंगी भाईजान जैसी बड़ी हिट और अच्छी फिल्में दी हैं. लम्बे अरसे बाद चंदू चैम्पियन कबीर खान के द्वारा निर्देशित की गई है. फिल्म रियल लाइफ पर बेस्ड है. इसलिए, इतिहास को भी दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी गई. ट्रेलर देखने के बाद हर कोई इस फिल्म को जल्द से जल्द देखना चाहेगा लेकिन इसके लिए आपको 14 जून का इंतजार करना होगा.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू.. Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में रहने वाले एक फूफा ने अपनी बांदा (Banda) वाली भतीजी से कड़ा...
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पिछड़े गांव का बेटा सेना में बना लेफ्टिनेंट ! किसान पिता के छलके आंसू
Pradeep Mishra Radha Rani Controversy: राधा रानी टिप्पणी पर फंसे कथावाचक प्रदीप मिश्रा ! Premanand Maharaj ने दिया करारा जवाब
NEET 2024 NTA Supreme Court Judgment In Hindi: नीट परीक्षा 2024 के लिए सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये निर्णय ! अब बदल जाएगी मेरिट लिस्ट
Fatehpur News: फतेहपुर में नलकूप पर सो रहे किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ! पास में पड़ीं थीं बोतले, शरीर नीला था

Follow Us