फतेहपुर:रक्षक बना भक्षक.!तीन साल से दलित महिला की आबरू लूट रहा है HCP...एसपी का रह चुका है गनर।

सोमवार सुबह एसपी कार्यालय पहुंची एक दलित महिला ने एक शिकायती पत्र के माध्यम से एसपी के गनर के ऊपर रेप और धोखाधड़ी का आरोप लगाया है..पढ़े इस सनसनीखेज अपराध पर युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

फतेहपुर:रक्षक बना भक्षक.!तीन साल से दलित महिला की आबरू लूट रहा है HCP...एसपी का रह चुका है गनर।
प्रतीकात्मक फोटो

फ़तेहपुर: कई अपराध ऐसे होते हैं जो हमको और आपको अंदर तक झकझोर देते हैं,गुस्सा दिलाते हैं यक़ीन करने को जी नहीं चाहता मगर जब न्याय के लिए दर्द भरी चीखों के साथ एक मजबूर दलित महिला एसपी साहब के ऑफिस आकर अपनी आप बीती सुनाती है कि कैसे एसपी की सुरक्षा में तैनात एक सिपाही द्वारा मदद के नाम पर पिछले तीन सालों से उसके जिस्म को नोचा जा रहा है तो आंखे फ़टी की फ़टी रह जाती हैं।

मामला सदर कोतवाली क्षेत्र का है जहां सोमवार सुबह एसपी ऑफिस पहुंची एक दलित महिला ने इंसाफ की गुहार लगाई है।महिला का आरोप है कि एसपी के गनर बालमुकुंद द्वारा उसका क़रीब तीन सालों से जबरन शारीरिक शोषण किया जा रहा है।पीड़िता ने बताया कि एक बार वह अपने वृद्ध पिता के साथ एसपी ऑफिस किराएदार के साथ हुए झगड़े को लेकर आई थी तभी बालमुकुंद ने मेरा नम्बर ले लिया था औऱ उसके बाद से वह मुझसे मदद का भरोसा देकर बातचीत करने लगा धीरे-धीरे मुझे अपने झांसे में फंसाते हुए उसने मेरी बेटी को सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा दिया और 14 नवम्बर 2015 से मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा जब मैंने इस बात का विरोध किया तो वह मुझे पुलिस केस में फंसाने की धमकियां देता था।

पीड़िता ने बताया कि पिछले तीन सालों से बालमुकुंद द्वारा मेरे साथ दुष्कर्म किया जा रहा है।साथ ही पीड़िता ने आरोप लगाया कि HCP द्वारा बेटी को नौकरी दिलाने के नाम पर सात लाख पैंतीस हज़ार रुपये भी ऐंठे गए हैं।आपको बतादें कि एसपी ऑफिस शिकायती पत्र लेकर पहुंची महिला के आरोपो से पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

इस पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि महिला द्वारा एचसीपी के खिलाफ शिकायती पत्र  दिया गया है जिसकी जांच सीओ सिटी को दे दी गई है जांच के बाद जो भी तथ्य निकल के आएंगे उसके अनुसार विधिक कार्यवाही की जाएगी।
आपको बता दे कि HCP वर्तमान में कुंभ मेला ड्यूटी के लिए प्रयागराज में तैनात है।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में आगामी 21 जुलाई को हिंदू महापंचायत (Hindu Mahapanchayat) का आयोजन मलवां (Malwan)...
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड

Follow Us