Honey Trap News : पुलिस अफसर हो जाएं सावधान ! कहीं 14 सुंदरियों ने आपको तो फ्रेंड रिक्वेस्ट नहीं भेजी

सावधान ज़रा इंटरनेट की इस दुनिया से अलर्ट रहने की जरूरत है .सोशल मीडिया साइट्स फेसबुक, वाट्सएप, इंस्टाग्राम, टेलीग्राम व अन्य सोशल मीडिया पर इस वक्त पाकिस्तानी इंटेलिजेंस ऑपरेटिव एक्टिव है. ये इंटेलिजेंस 14 सुंदर युवतियों की तस्वीरें साझा कर यूपी पुलिस के बड़े अफसरों व कर्मचारियों को व उनके परिवारों को हनी ट्रैप के जाल में फंसा रहे हैं.खास तौर पर यह इंटेलिजेंस पुलिस के बड़े अधिकारियों को टारगेट कर रहा है.

Honey Trap News : पुलिस अफसर हो जाएं सावधान ! कहीं 14 सुंदरियों ने आपको तो फ्रेंड रिक्वेस्ट नहीं भेजी
पुलिस अफसरों को हनीट्रैप का शिकार बना रही 14 युवतियां : फोटो प्रतीकात्मक

हाईलाइट्स

  • पीआईओ की ये 14 सुंदर लड़कियां भारतीय अफसरों को कर रहीं टारगेट
  • हनीट्रैप का बना रहीं शिकार,फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज ऐसे फंसाती है मोह जाल में
  • यूपी इंटेलीजेंस ने आईएसआई के हनी ट्रैप से बचने की दी है अफसरों को सलाह

PIO Making UP Police Officers Honey Trap : इंटरनेट की दुनिया का मोह जाल ऐसा है, आदमी सब कुछ छोड़कर इसी में डूबा रहता है.नतीजा कभी-कभी बड़ा खामियाजा भी भुगतना पड़ता है .आए दिन सोशल साइट्स पर हनी ट्रैप व साइबर क्राइम की घटनाएं सामने आती रहती है.कुछ इसी तरह का मोह जाल पाकिस्तानी इंटेलिजेंस ऑपरेटिव ने बनाया है.

14 सुंदरियों की तस्वीरें सोशल साइट्स पर साझा कर पुलिस के अफसरों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज कर उनसे नजदीकियां बढ़ा रही हैं और फिर उनसे देश की सुरक्षा से जुड़े सीक्रेट जानने का प्रयास करते हैं. आई एस आई के इस हनीट्रैप से बचने की यूपी इंटेलिजेंस ने सलाह दी है..चलिए आपको बताते हैं किस तरह से यह अन्य बड़े अफसरों व पुलिस अफसरों को टारगेट कर रहे हैं.

पीआईओ ने चली ये चाल हनीट्रैप का बना रहा शिकार

पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई ने इंटरनेट की दुनिया के जरिए अब यूपी व अन्य राज्यों के पुलिस अफसरों ,सैन्य व सुरक्षा से जुड़े अफसरों को टारगेट किया है.दरअसल पीआईओ ने 14 सुंदर लड़कियों की तस्वीरों को व्हाट्सएप ,फेसबुक ,इंस्टाग्राम, टेलीग्राम व इंटरनेट मीडिया के अन्य प्लेटफार्म पर साझा कर विभिन्न नामों से अपने अकाउंट बनाए हैं.और भारतीय नम्बरों का प्रयोग कर अफसरों को रिक्वेस्ट भेजकर नजदीकियां बढाई जाती है.फिर इन्हें हनी ट्रैप का शिकार बनाकर देश से जुड़े सीक्रेटस का पता लगाने का प्रयास किया जाता है.

Read More: Hamirpur Crime In Hindi: 22 वर्षीय माँ ने अपनी ममता का घोंटा गला ! 4 महीने की बच्ची को अपनी गोद में लेकर लगाई आग, दोनों की दर्दनाक मौत

यूपी इंटेलिजेंस ने सभी को अलर्ट रहने की दी सलाह

Read More: Hardoi Crime In Hindi: प्रेमी के साथ मिलकर खेत में पति की कर दी हत्या ! फिर वहीं मनाई रंगरेलियां, घटनास्थल पर मिली चप्पल से हुआ हत्या का खुलासा

ये सुंदर लड़कियां पुलिस के बड़े अधिकारियों व कर्मचारियों को रिक्वेस्ट भेजी जाती है इसी के चलते यह लोग हनी ट्रैप का अधिकारियों व उनके परिवारों को शिकार बना रहे हैं.इंटेलिजेंस मुख्यालय मैं यूपी के सभी जिलों के पुलिस अधिकारियों को अलर्ट रहने को निर्देश दिए हैं.पीआईओ के निशाने पर उत्तर प्रदेश सहित अन्य राज्यों के पुलिस अधिकारी भी है.

Read More: Sambhal Crime In Hindi: कलयुगी कंस मामा ने 6 साल के मासूम भांजे की ब्लेड से काट दी गर्दन ! हुई मौत परिजनों में कोहराम

स्पाइवेयर लिंक के जरिये मोबाइल व लैपटॉप का डेटा किया जाता हैक

आई एस आई के कॉल सेंटर में काम करने वाली लड़कियों को पीआईओ कहते हैं.जिन्हें हिंदी व अंग्रेजी बोलने की ट्रेनिंग दी जाती है.इतना ही नहीं स्पाइवेयर लिंक के जरिये उनके मोबाइल व लेपटॉप से डेटा हैक किया जाता है.

पाकिस्तानी इंटेलिजेंस ऑपरेटिव हनी ट्रैप की ये लड़कियां सोशल मीडिया पर फर्जी आईडी बनाकर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा करती है और जब रिक्वेस्ट को एक्सेप्ट कर लिया जाता है उसके बाद से यह लड़कियां एक्टिव होकर लोगों को मोह के जाल में फंसाना शुरू कर देती हैं.सुंदर लड़कियों की तस्वीर देख अक्सर लोग फंस जाते है.

फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज करती हैं प्यार भरी बातें

जब फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट हो जाती है फिर नजदीकियां बढ़ाने के लिए ये उनसे प्यार भरी बातें करती हैं और यहां तक कि शादी तक का झांसा देती हैं. नजदीकियां बढ़ने व चैटिंग या फोंन पर वीडियो कॉल के जरिये अश्लील बातें कर हनी ट्रैप का शिकार बनाती हैं. इनकी इंटेलिजेंस सभी बातों को रिकार्ड कर लेती है और फिर शुरू होता है इन्हें ठगना.यही नहीं भारतीय खुफिया एजेंसी की माने तो यह लड़कियां देश की सुरक्षा से जुड़े सीक्रेट डाक्यूमेंट्स की जानकारी भी ऐसे लोगों को जोड़कर टारगेट कर रही हैं.

यूपी इंटेलिजेंस ने आई एस आई के हनीट्रैप से बचने की सभी लोगों को सलाह दी है. जिस तरह से सोशल साइट्स पर ऐसी लड़कियां हनीट्रैप का अफसरों को शिकार बनाने का प्रयास कर रही है. जिसको लेकर सभी को अलर्ट रहने की आवश्यकता है .किसी भी अनजान लड़की की रिक्वेस्ट को स्वीकार ना करें.और थोड़ा दूरी बनाए रखें.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में युमना (Yamuna) नहाने गए 6 लड़के अचानक नदी में डूब गए. ग्रामीणों...
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप

Follow Us