Honey Trap News : पुलिस अफसर हो जाएं सावधान ! कहीं 14 सुंदरियों ने आपको तो फ्रेंड रिक्वेस्ट नहीं भेजी

सावधान ज़रा इंटरनेट की इस दुनिया से अलर्ट रहने की जरूरत है .सोशल मीडिया साइट्स फेसबुक, वाट्सएप, इंस्टाग्राम, टेलीग्राम व अन्य सोशल मीडिया पर इस वक्त पाकिस्तानी इंटेलिजेंस ऑपरेटिव एक्टिव है. ये इंटेलिजेंस 14 सुंदर युवतियों की तस्वीरें साझा कर यूपी पुलिस के बड़े अफसरों व कर्मचारियों को व उनके परिवारों को हनी ट्रैप के जाल में फंसा रहे हैं.खास तौर पर यह इंटेलिजेंस पुलिस के बड़े अधिकारियों को टारगेट कर रहा है.

Honey Trap News : पुलिस अफसर हो जाएं सावधान ! कहीं 14 सुंदरियों ने आपको तो फ्रेंड रिक्वेस्ट नहीं भेजी
पुलिस अफसरों को हनीट्रैप का शिकार बना रही 14 युवतियां : फोटो प्रतीकात्मक

हाईलाइट्स

  • पीआईओ की ये 14 सुंदर लड़कियां भारतीय अफसरों को कर रहीं टारगेट
  • हनीट्रैप का बना रहीं शिकार,फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज ऐसे फंसाती है मोह जाल में
  • यूपी इंटेलीजेंस ने आईएसआई के हनी ट्रैप से बचने की दी है अफसरों को सलाह

PIO Making UP Police Officers Honey Trap : इंटरनेट की दुनिया का मोह जाल ऐसा है, आदमी सब कुछ छोड़कर इसी में डूबा रहता है.नतीजा कभी-कभी बड़ा खामियाजा भी भुगतना पड़ता है .आए दिन सोशल साइट्स पर हनी ट्रैप व साइबर क्राइम की घटनाएं सामने आती रहती है.कुछ इसी तरह का मोह जाल पाकिस्तानी इंटेलिजेंस ऑपरेटिव ने बनाया है.

14 सुंदरियों की तस्वीरें सोशल साइट्स पर साझा कर पुलिस के अफसरों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज कर उनसे नजदीकियां बढ़ा रही हैं और फिर उनसे देश की सुरक्षा से जुड़े सीक्रेट जानने का प्रयास करते हैं. आई एस आई के इस हनीट्रैप से बचने की यूपी इंटेलिजेंस ने सलाह दी है..चलिए आपको बताते हैं किस तरह से यह अन्य बड़े अफसरों व पुलिस अफसरों को टारगेट कर रहे हैं.

पीआईओ ने चली ये चाल हनीट्रैप का बना रहा शिकार

पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई ने इंटरनेट की दुनिया के जरिए अब यूपी व अन्य राज्यों के पुलिस अफसरों ,सैन्य व सुरक्षा से जुड़े अफसरों को टारगेट किया है.दरअसल पीआईओ ने 14 सुंदर लड़कियों की तस्वीरों को व्हाट्सएप ,फेसबुक ,इंस्टाग्राम, टेलीग्राम व इंटरनेट मीडिया के अन्य प्लेटफार्म पर साझा कर विभिन्न नामों से अपने अकाउंट बनाए हैं.और भारतीय नम्बरों का प्रयोग कर अफसरों को रिक्वेस्ट भेजकर नजदीकियां बढाई जाती है.फिर इन्हें हनी ट्रैप का शिकार बनाकर देश से जुड़े सीक्रेटस का पता लगाने का प्रयास किया जाता है.

Read More: Bareilly Crime In Hindi: हवलदार को मजाक करना पड़ा भारी ! साथी ने गर्दन पर गोली मार कर दी हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

यूपी इंटेलिजेंस ने सभी को अलर्ट रहने की दी सलाह

Read More: Haldwani Violence Hindi: कैसे सुलग उठा हल्द्वानी ! मदरसा ध्वस्त करने पर काटा बवाल, सड़कों पर पत्थरबाजी के बाद फूंक डाले कई वाहन, 4 की मौत - 100 से ज्यादा घायल

ये सुंदर लड़कियां पुलिस के बड़े अधिकारियों व कर्मचारियों को रिक्वेस्ट भेजी जाती है इसी के चलते यह लोग हनी ट्रैप का अधिकारियों व उनके परिवारों को शिकार बना रहे हैं.इंटेलिजेंस मुख्यालय मैं यूपी के सभी जिलों के पुलिस अधिकारियों को अलर्ट रहने को निर्देश दिए हैं.पीआईओ के निशाने पर उत्तर प्रदेश सहित अन्य राज्यों के पुलिस अधिकारी भी है.

Read More: Mau Murder News: सात जन्मों का साथ निभाने के लिए 4 दिन पहले लिए थे फेरे ! शादी के पांचवे दिन हुआ कुछ ऐसा, कांप उठेगी रूह

स्पाइवेयर लिंक के जरिये मोबाइल व लैपटॉप का डेटा किया जाता हैक

आई एस आई के कॉल सेंटर में काम करने वाली लड़कियों को पीआईओ कहते हैं.जिन्हें हिंदी व अंग्रेजी बोलने की ट्रेनिंग दी जाती है.इतना ही नहीं स्पाइवेयर लिंक के जरिये उनके मोबाइल व लेपटॉप से डेटा हैक किया जाता है.

पाकिस्तानी इंटेलिजेंस ऑपरेटिव हनी ट्रैप की ये लड़कियां सोशल मीडिया पर फर्जी आईडी बनाकर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा करती है और जब रिक्वेस्ट को एक्सेप्ट कर लिया जाता है उसके बाद से यह लड़कियां एक्टिव होकर लोगों को मोह के जाल में फंसाना शुरू कर देती हैं.सुंदर लड़कियों की तस्वीर देख अक्सर लोग फंस जाते है.

फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज करती हैं प्यार भरी बातें

जब फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट हो जाती है फिर नजदीकियां बढ़ाने के लिए ये उनसे प्यार भरी बातें करती हैं और यहां तक कि शादी तक का झांसा देती हैं. नजदीकियां बढ़ने व चैटिंग या फोंन पर वीडियो कॉल के जरिये अश्लील बातें कर हनी ट्रैप का शिकार बनाती हैं. इनकी इंटेलिजेंस सभी बातों को रिकार्ड कर लेती है और फिर शुरू होता है इन्हें ठगना.यही नहीं भारतीय खुफिया एजेंसी की माने तो यह लड़कियां देश की सुरक्षा से जुड़े सीक्रेट डाक्यूमेंट्स की जानकारी भी ऐसे लोगों को जोड़कर टारगेट कर रही हैं.

यूपी इंटेलिजेंस ने आई एस आई के हनीट्रैप से बचने की सभी लोगों को सलाह दी है. जिस तरह से सोशल साइट्स पर ऐसी लड़कियां हनीट्रैप का अफसरों को शिकार बनाने का प्रयास कर रही है. जिसको लेकर सभी को अलर्ट रहने की आवश्यकता है .किसी भी अनजान लड़की की रिक्वेस्ट को स्वीकार ना करें.और थोड़ा दूरी बनाए रखें.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Amrit Bharat Station Scheme: अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत 550 से अधिक रेलवे स्टेशनों का पुनर्विकास ! प्रधानमंत्री ने किया शिलान्यास Amrit Bharat Station Scheme: अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत 550 से अधिक रेलवे स्टेशनों का पुनर्विकास ! प्रधानमंत्री ने किया शिलान्यास
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रेलवे स्टेशनों के पुनर्निर्माण के लिए कई परियोजनाओं का उद्घाटन और...
Pankaj Udhas Biography In Hindi: चिट्ठी आई है गाने वाले पंकज उधास का निधन ! जानिए उनके जीवन का सफ़र
India Vs England Test Series 2024: अंग्रेज हुए पस्त ! शानदार जीत के साथ भारत ने सीरीज की अपने नाम, सीरीज में 3-1 से आगे
History Of Bhutiya Bhangarh Kila: भानगढ़ किला भारत का सबसे हांटेड प्लेस ! जहाँ शाम होने के बाद नहीं मिलता प्रवेश, क्योंकि रात में सजती है भूतों की महफ़िल
Parenting Tips: बच्चों की बेहतर परवरिश और उनके भविष्य को संवारने के लिए अपनाएं ये टिप्स
Aaj ka Rashifal 26 फरवरी 2024: इस राशि के जातक को पुराना पैसा मिल सकता है ! जानिए सभी राशियों का Kal Ka Rashifal
Oneplus 12R Refund: वनप्लस 12R सीरीज में आई ये समस्या ! अब कंपनी देगी फुल रिफण्ड, बस करना होगा ये काम

Follow Us