Ghaziabad News: शादी के बाद पत्नी को किसी और से हुआ प्यार ! प्रेमी की जुदाई नहीं हुई बर्दाश्त, कर दिया प्रेमी संग मिलकर पति का मर्डर

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. कलयुगी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मौत (Killed) के घाट उतार दिया. यही नहीं पति के शव को ठिकाने लगाने के उद्देश्य से उसे एक खंडहर में फेंक दिया, लेकिन उसकी चालाकी ज्यादा देर तक नहीं चल पाई पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी (Lover) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Ghaziabad News: शादी के बाद पत्नी को किसी और से हुआ प्यार ! प्रेमी की जुदाई नहीं हुई बर्दाश्त, कर दिया प्रेमी संग मिलकर पति का मर्डर
गाजियाबाद में हत्यारोपित पत्नी और प्रेमी पुलिस की गिरफ्त में, फोटो-साभार सोशल मीडिया

पत्नी ने प्रेमी संग किया पति का मर्डर

अक्सर आप सभी ने ऐसा सुना होगा कि शादी के बाद भी कुछ लोग प्यार में पड़कर अपनी शादीशुदा जिंदगी बर्बाद कर लेते है, कुछ ऐसा ही मामला यूपी के गाजियाबाद (Ghaziabad) से देखने को मिला. एक महिला ने पूरी प्लानिंग के साथ अपने प्रेमी के संग मिलकर अपने ही पति को मौत (Killed) के घाट उतार दिया. यही नहीं उसके शव को ठिकाने लगाने के उद्देश्य से एक कपड़े में लपेटकर खंडहर में फेंक दिया. उन दोनों की यह चालाकी ज्यादा देर नहीं चल पाई पुलिस के द्वारा कड़ाई से पूछताछ (Strict Enquiry) किए जाने के बाद उन दोनों ने जो भी कबूला उसे सुनकर सभी के होश उड़ गए.

क्या है पूरा मामला?

पुलिस द्वारा दिए गए बयान के मुताबिक बलिया (Balia) के सैया गांव में रहने वाले गर्जन यादव और प्रियंका के बीच अवैध संबंध (illicit Relationship) थे. जिस वजह से आरोपी पत्नी अब अपने पति को पसंद नहीं करती थी उसका पूरा ध्यान अपने प्रेमी की तरफ ही रहता था जिस वजह से दोनों में अक्सर लड़ाई झगड़ा भी हुआ करते थे. इस झगड़े के चलते इसी साल मार्च के महीने में वह अपने पति से झगड़ा कर अपने प्रेमी के पास चली गई थी, लेकिन प्रियंका का पति शिवम उसे बहुत चाहता था.

पत्नी ने रखी पति से ये शर्त, दोनों के बीच पति बन रहा था रोड़ा

एक दिन उसे किसी तरह से सूचना मिली कि उसकी पत्नी अपने प्रेमी के घर पर है जिसके बाद वह उसके घर पहुंच कर अपनी पत्नी को वापस चलने के लिए मनाने लगा लेकिन प्रेमी के प्यार में डूबी पत्नी ने उसके साथ आने से इनकार कर दिया. काफी मनाने के बाद पत्नी ने एक अजीबोगरीब शर्त रखी जिसमें उसने कहा कि वह अपने प्रेमी को भी साथ लेकर चलेगी इसके बाद उसका पति शिवम उसके इस शर्त को मान गया और तीनों उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) में एक किराए के मकान (House Rent) में रहने लगे.

अब आरोपी प्रियंका और उसका प्रेमी गर्जन व पति शिवम साथ में ही रहते थे लेकिन अभी भी प्रियंका के प्रेमी को ऐसा लगता था कि उसका पति उन दोनों के बीच में रोड़ा बन रहा है. जिसके चलते दोनों ने शिवम की हत्या करने की रणनीति बनाई और रात को सोते समय आरोपी प्रियंका ने पति शिवम का गला दबाया तो वही प्रेमी गर्जन ने बड़े ही बेरहमी से उसपर चाकू से अनगिनत वार (Attacking Knife) किए. फिर शव को एक कपड़े में लपेटकर पास में बने एक खंडहर में फेंक दिया.

Read More: Kaushambi Rape Case: कौशांबी में नाबालिग छात्रा से रेप करने वाला प्रिंसिपल गिरफ्तार ! क्या बाबा का चलेगा बुलडोजर?

हत्या के बाद बनाया था मास्टर प्लान

वही शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब आसपास के लोगों से जानकारी जुटाई, लेकिन शव की पहचान ना हो सकी. जब मृतक की फोटो आरोपी पत्नी को भी दिखाई गई तो उसने भी उसे पहचानने से मना कर दिया लेकिन प्राप्त जानकारी के बाद जब पुलिस ने मृतक के पैतृक गांव का पता लगाया तो परिजनों ने शिवम को पहचान लिया.

Read More: Noida Crime News: रेप के आरोप में पूछताछ के लिए बुलाए गए युवक ने कस्टडी में संदिग्ध परिस्थितियों में लगाई फांसी ! लापरवाही बरतने पर पूरी चौकी सस्पेंड

इस दौरान उन्हें शिवम की पत्नी पर भी शक हुआ जिसके बाद परिजनों ने आरोपी प्रियंका के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने जब कड़ाई से प्रियंका से पूछताछ की तो वह टूट गई और उसने सब कुछ पुलिस से सामने कुबूल कर लिया. पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार (Arrested) कर जेल भेज दिया है.

Read More: Unnao Bus Accident News: उन्नाव में भीषण सड़क हादसा 18 लोगों की मौत ! बड़ी संख्या में लोग घायल, देखें पूरी सूची

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व
Somnath jyotirlinga Story: ज्योर्लिगप्रसिद्ध 12 ज्योतिर्लिंगों में से गुजरात के सोमनाथ मंदिर की अद्भुत महिमा है. कई बार आक्रमण करके...
Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा

Follow Us