आज का राशिफ़ल:इन राशियों के लोगों को आज रहना होगा सावधान..!

आज दिनांक 22 दिसम्बर दिन रविवार का दैनिक राशिफ़ल जानें युगान्तर प्रवाह पर।

आज का राशिफ़ल:इन राशियों के लोगों को आज रहना होगा सावधान..!
फ़ोटो साभार गूगल

मेष:घर परिवार की तरफ से उत्तम हालात होंगे परिवार वालों की तरफ से हर संभव सहयोग मिलेगा । स्वास्थ्य में कमी देखने को मिल सकती है । नौकरी करने वालों के लिए आज का दिन कुछ खास अच्छा नहीं होगा । आज के दिन नारंगी और केसरी रंग से परहेज करें ।

वृषभ:आपके स्वभाव में आज एक कमी देखने को मिलेगी जो कि दूसरों में कमी निकालना होगी जिसके कारण आप अपने अच्छे समय को व्यर्थ करेंगे । माता को आँखों से संबन्धित खराबियाँ देखने को मिलेगी । कुत्तों की सेवा करना शुभ फल देगा ।

मिथुन:आज भाग्य आपको हर संभव सहायता करेगा तथा हर तरफ से शुभ समाचारों की प्रधानता बनी रहेगी । आज आप अपने हर कामको जोश और उत्साह के साथ पूरा करेंगे । आज कुत्तों को कुछ खाने को डालें शुभ समाचारों की प्रधानता बनेगी ।

कर्क:विद्यार्थियों के लिए आज कुछ नया सीखने के लिए बहुत अच्छा समय है आप अपनी योग्यता के अनुसार सफलता हासिल करेंगे । दिमागी शक्ति में बढ़ोत्तरी होगी लेकिन स्वभाव मे गुस्से की बढ़ोतरी भी होगी । आज के लिए आप अपने पास लाल रुमाल जरूर रखें ।

Read More: Aaj Ka Rashifal In Hindi: इन राशियों पर पड़ेगा बुरा प्रभाव ! कुछ राशियों का अच्छा समय, जानिए Kal Ka Rashifal

सिंह:घर में किसी सदस्य के स्वास्थ्य में खराबियों का सामना करना पड़ सकता है जिसके कारण घर में चिंता का माहौल बना रहेगा । इस समय में किए गए काम परिणाम सुखद नहीं होंगे । बड़े बुजुर्गों की सेवा करके उनसे आशीर्वाद लेते रहें ।

Read More: Aaj Ka Rashifal In Hindi: वेलेंटाइन डे पर जानिए कैसा रहेगा आपका दिन ! सभी राशियों का Valentine Day Rashifal

कन्या:आपनी ज़िद्द में आकर कोई भी कार्य करने से आपका नुकसान होगा । रुपए पैसे के हालात अच्छे होंगे मानशिक संतुलन बना रहेगा । नौकरी करने वालों के लिए अच्छा समय है । आज के लिए आपका शुभ रंग नारंगी और शुभ अंक 1 होगा ।

Read More: Aaj Ka Rashifal In Hindi: इन राशि के जातक अपने चंचल स्वभाव के कारण नुकसान उठा सकते हैं, जानिए Kal Ka Rashifal

तुला:आज आपको सचेत रहने की आवश्यकता है किसी तरह की दुर्घटना होने के योग बने हुये हैं । आज के दिन किए कामो को पूरा करने में कठिन होगा । मन में नकारात्मक विचार पैदा होंगे । आज आपका शुभ रंग हारा है।

वृश्चिक:आज के दिन किसी भी तरह से शराब मास का सेवन न करें आपके लिए अच्छा होगा । आज भाग्य का सहयोग पूर्णरूप से नहीं मिल पाएगा । माता की सेवा करने से शुभ फलों की प्राप्ति होगी । आज आपका शुभ अंक 3 होगा ।

धनु:कार्यक्षेत्र में शुभ समाचारों की प्रधानता बनेगी और परिवार की तरफ से प्रसन्नता का माहौल बना रहेगा । पिता की तरफ से हर संभव सहायता मिलेगी आज  आपका शुभ रंग केसरी होगा 

मकर:आज भाग्य से हर संभव सहायता मिलेगी और कार्यक्षेत्र में शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी । आज आपका व्यक्तितत्व प्रभावशाली बनेगा दोस्तों के ऊपर आज खर्चा बढ़ेगा ।

कुंभ:परिवार में किसी न किसी बात को लेकर मतभेद पैदा हो सकता है । आपको अपने गुस्से पर काबू रखने की आवश्यकता है पिता के साथ तालमेल बनाकर रखें । आपका शुभ रंग पीला होगा ।

मीन:आज भाग्य का अच्छा सहयोग प्राप्त होगा । लेकिन आपको मित्रों से सचेत रहने की आवश्यकता है किसी तरह का साचा झूठा आरोप आपके ऊपर लग सकता है । आज आपका शुभ रंग सफ़ेद होगा और शुभ अंक 2 है।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Hamirpur Shadi News : हमीरपुर से अजब-गजब मामला ! शादी के तय दिन से एक दिन पहले बारातियों संग दूल्हे को देख आश्चर्यचकित हुए लड़की वाले, फिर किया ऐसा अब हो रही चर्चा Hamirpur Shadi News : हमीरपुर से अजब-गजब मामला ! शादी के तय दिन से एक दिन पहले बारातियों संग दूल्हे को देख आश्चर्यचकित हुए लड़की वाले, फिर किया ऐसा अब हो रही चर्चा
यूपी के हमीरपुर (Hamirpur) से एक बेहद अनोखा और अजीब तरह का मामला सामने आया है. जहां शादी की तय...
SSC Recruitment 2024: सरकारी नौकरी का ख़्वाब देखने वालों के लिए अच्छी खबर ! 2 हज़ार से ज्यादा पदों पर एसएससी ने निकाली भर्ती, क्या है योग्यता और आवेदन प्रक्रिया?
Jaya Prada Arrest Warrant: अभिनेत्री जयाप्रदा फरार घोषित ! कोर्ट ने पुलिस को दिए ये आदेश
Saharanpur Crime In Hindi: सनकी युवक ने गर्भवती पत्नी की गोली मार कर दी हत्या ! भाई की गर्दन पर भी मारी गोली पुलिस कर रही तलाश
UP Shahjahanpur Accident: शाहजहांपुर में बड़ा हादसा ! UP Board की परीक्षा देने जा रहे चार Students की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, बड़ी संख्या में घायल
Ghaziabad News In Hindi: 3 महीने पहले हुई शादी ! साथ घूमने गए पति की हार्ट अटैक से हुई मौत, पत्नी ने किया कुछ ऐसा सब हुए हैरान
Fatehpur News: फतेहपुर में यूपी बोर्ड का कठिन पेपर ! नकलची विद्यालयों पर प्रशासन की संजय दृष्टि

Follow Us