आज का राशिफ़ल:कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन..राशिफ़ल से जानें.!

आज दिनांक 29 अक्टूबर दिन मंगलवार का राशिफ़ल जाने युगान्तर प्रवाह पर।

आज का राशिफ़ल:कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन..राशिफ़ल से जानें.!
फ़ोटो साभार गूगल

मेष:आज के दिन कोई आध्यात्मिक गुरू आपकी सहायता कर सकता है। अपने घर के वातावरण में कुछ बदलाव करने से पहले आपको सभी की राय जानने की कोशिश करनी चाहिए। आज के दिन आपकी आंखों से संबन्धित परेशानियाँ बनेंगी।

वृषभ:आज के दिन आप मानसिक और शारीरिक तौर पर स्वस्थ रहकर दिल और दिमाग़ को बेहतर बना सकते है। आज के दिन किसी दूर के रिश्तेदार से अचानक मिली ख़बर आपका दिन बना सकती है। परिवार मे किसी सदस्य का स्वास्थ्य खराब होने की पूरी संभावना रहेगी।

मिथुन:आज के दिन आपके स्वभाव से आपके परिवार मे और आपके कार्यस्थल पर लोगो को परेशानी हो सकती है। आज के दिन किसी न किसी प्रकार की कठिनाइयां आपको घेरे रहेंगी। विरोधी वर्ग से भी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

कर्क:आज के दिन आपके द्वारा किया गया निवेश आपकी समृद्धि और आर्थिक सुरक्षा में इज़ाफ़ा कर सकता है। अपने स्वास्थ्य को लेकर ज़्यादा चिंता न करें। क्योंकि इससे आपकी बीमारी और बिगड़ सकती है। आज घूमने फिरने के लिए जाना आपकी सेहत मे इजाफा करेगा।

Read More: Navratri Ke Totke Upay: नवरात्रि में अद्भुत है लौंग का ये प्रयोग ! धन की कमी होगी पूरी

सिंह:आज का दिन ऐसी चीज़ों को ख़रीदने के लिए बढ़िया है, जिनकी क़ीमत आगे चलकर बढ़ सकती है। आज के दिन आपको किसी परिचित व्यक्ति से मिलने का अवसर प्राप्त होगा। घर मे खुशनुमा माहौल बना रहेगा।

कन्या:आज आपके लम्बे समय से अटके काम मे सफलता निकालकर सामने आएँगी, लेकिन घर में परेशानियाँ पैदा हो सकती हैं। अपने साथी को छोटी-छोटी बातों के लिए ताने देने से बचें। जीवनसाथी की वजह से आपकी कोई योजना या कार्य गड़बड़ हो सकता है, लेकिन धैर्य बनाए रखें।

तुला:आज के दिन परिवार कि किसी महिला सदस्य की सेहत चिंता की वजह बन सकती है। आपको अपने प्रिय को ख़ुद के हालात समझाने में दिक़्क़त महसूस होगी। कामकाज के सिलसिले में की गयी यात्रा फ़ायदेमंद साबित होगी। किसी तरह की बीमारी उभर कर आने की संभावना रहेगी।

वृश्चिक:आज के दिन यात्रा आपको थकान और तनाव देगी, लेकिन आर्थिक तौर पर फ़ायदेमंद साबित होगी। आज के दिन आपको जो खाली समय मिलने वाला है, उसमे अपने कार्य क्षेत्र को बढ़ाने के लिए योजनाए तैयार कर सकते है। सफ़र के लिए दिन अनुकूल नहीं है।

धनु:आज के दिन ह्रदय रोगियो के लिए खाने-पीने की तरफ ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है। अगर आप लंबे समय से अपने जीवन में किसी रोचक चीज़ के होने का इंतज़ार कर रहे हैं, तो निश्चय ही आपको उसके संकेत दिखाई देने लगेंगे।

मकर:आज के दिन आपका क्रूर बर्ताव जीवनसाथी के साथ आपके संबंधों में तनाव डाल सकता है। कोई भी ऐसा काम करने से पहले इसके परिणामों के बारे में सोच लें। अगर मुमकिन हो तो अपना मूड बदलने के लिए कहीं घूमने जाएँ।

कुंभ:आज के दिन बनाई गयी योजना आपको आर्थिक मुनाफ़ा पहुँचाएंगी। आपको अपना बाक़ी वक़्त बच्चों के संग गुज़ारना चाहिए । चाहे इसके लिए आपको कुछ ख़ास ही क्यों न करना पड़े। महत्वपूर्ण लोगों के साथ बातचीत करते वक़्त अपने शब्दों को ग़ौर से चुनें।

मीन:आज के दिन रुपये-पैसे के हालात और उससे जुड़ी समस्याएँ तनाव का कारण साबित हो सकती हैं। कुछ ख़रीदने से पहले उन चीज़ों का इस्तेमाल करें, जो पहले से आपके पास हैं। आज के दिन लिया गया धन आपको कर्ज़ की ओर लेकर जाएगा।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Related Posts

Latest News

Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. एक कलयुगी पिता पर उसकी ही...
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..

Follow Us